बॉलीवुड के इन सितारों ने किया है ड्रग्स का सेवन, आर्यन खान से लेकर रणबीर कपूर तक, लम्बी है ये लिस्ट

5 Bollywood Celebs Who Consumed Drugs In Their Childhoo

क्रूज शिप ड्रग्स केस के मामले में आर्यन खान को मुंबई हाई-कोर्ट से जमानत मिल गयी है. पूरे 25 दिनों बाद जेल से घर लौटे हैं आर्यन खान, शाहरुख़ खान के फैंस ने आतिशबाजी करके मनाया रिहाई का जश्न. 

2 अक्टूबर की शाम को आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर महाराष्ट्र सत्ता के गलियारों में एक बार फिर से ड्रग्स रैकेट और उसमें शामिल लोगों को लेकर हलचल तेज हो गयी थी. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आर्यन खान पहले ऐसे नहीं स्टार नहीं हैं. जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले से ही कई सारे सुपरस्टार्स अपने स्कूल टाइम से ही ड्रग्स के शिकार रह चुके हैं. जिनमें संजय दत्त से लेकर रणबीर कपूर और कंगना रनौत जैसे बड़े सुपरस्टार्स का नाम शामिल हैं. तो आइये जानते हैं कि ड्रग लेने वाले सुपरस्टार्स के इस पूरी लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल हैं... 

aryan khan

आर्यन खान 

ड्रग्स के सेवन में आर्यन खान का नाम अभी बहुत नया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एनसीबी के सामने इस बात को कबूल किया हैं कि वो चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन खान मशहूर सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बड़े बेटे हैं. 

sanju baba

संजय दत्त 

इस लिस्ट में दूसरा और सबसे चर्चित नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त का हैं. संजय अपनी फिल्मों के शूटिंग के दौरान से ही ड्रग्स का सेवन करते थे. साथ ही अपनी माँ की मौत के बाद वो पूरी तरह ड्रग एडिक्ट बन चुके थे. संजय दत्त हाई लेवल में कोकेन और हेरोइन का सेवन करते थे. जिसके चलते उन्हें दो साल के लिए टेक्सास के रेहाबिलेशन सेंटर में भी रहना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब संजय दत्त ड्रग्स की लता से बाहर आ चुके हैं. 

deepika drug

दीपिका पादुकोण ड्रग्स 

दीपिका पादुकोण का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. साल 2020 में उन्होंने एनसीबी के सामने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने ने अपने दोस्तों से ड्रग्स को लेकर चैट किया था. 

kangana

कंगना रनौत 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन अपनी बेबाक जुबानी और निडरता के लिए जानी जाती हैं. साल 2020 में सुशांत सिंह राजूपत के केस के समय उन्होंने इस बात को स्वीकारा था कि करियर के शुरूआती दौर में वो ड्रग एडिक्टेड थी. साथ ही ये भी कहा था कि आधा बॉलीवुड इस दलदल में फंसा हुआ हैं. 

ranbir kapoor drug

रणबीर कपूर 

इस लिस्ट में अगला नाम रणबीर कपूर का हैं. संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाया था. जिसमें उन्होंने संजय दत्त के लाइफ से जुड़े हर फेज को दिखाया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि रणबीर कपूर भी एक टाइम पर ड्रग एडिक्ट रह चुके हैं. साल 2011 में रणबीर ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो अपनी फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग के लिए ड्रग्स लेते थे. साथ ही रणबीर ने ये भी बताया कि वो स्कूल टाइम पर भी ड्रग के लत के शिकार हो गये थे. लेकिन अब वो ड्रग्स नहीं लेते हैं.