शादीशुदा मर्दों से शादी रचाया था बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं ने, अपनी मर्जी से बनी थी दूसरी पत्नी

Top 5 Bollywood Actresses Who are Second Wives of These Celebrities and Rich Business-man

बॉलीवुड में ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें बहुत ही आम बात हैं. हर रोज किसी न किसी के ब्रेकअप और साथ में होने की खबरें आती रहती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं. 

जिनका दिल इंडस्ट्री के और बाहर के शादीशुदा मर्दों पर आ गया था. जिसके बाद खुद अपनी मर्जी से उनसे शादी करके बन गयी उनकी दूसरी पत्नियां. इस लिस्ट में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से लेकर श्रीदेवी और शिल्पा शेट्टी तक का नाम शामिल हैं. 

shabana azami

शबाना आजमी 

मशहूर और मारुख शायर कैफे आजमी की बेटी और बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी सिंगर और लिरिसिस्ट जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं. जावेद अख्तर ने इससे पहले हनी ईरानी से शादी किया था. 

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड के बेहतरीन और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे, इसके बावजूद भी शिल्पा ने उनकी दूसरी पत्नी बनने का फैसला लिया था. हाल ही में राज कुंद्रा का को अश्लील फ़िल्में बनाने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने रिमांड पर भेजा था. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा बहुत ही जल्द राज से तलाक ले सकती है. 

kareena kapoor-saif

करीना कपूर खान 

साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान से निकाह किया था. सैफ अली खान करीना से 10 साल बड़े हैं और आज दोनों के दो बच्चे हैं.करीना सैफ की दूसरी पत्नी है. इससे पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी. सारा अली खान अमृता और सैफ की बेटी हैं.  

sridevi

श्रीदेवी कपूर 

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल स्वर्गीय श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक बेहतरीन छाप छोड़ी हैं. उन्होंने हिंदी से साथ-साथ तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम किया था. श्रीदेवी ने भी पहले से शादीशुदा बोनी कपूर से दूसरी शादी की थी. बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोडूसर हैं. साथ ही अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर के पिता भी. बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर और संजय कपूर के ये बड़े भाई हैं. 

hema malini-dharmendra

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 

ड्रीम गर्ल के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर हेमा मालिनी अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं. साथ ही उन्होंने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम भी किया. लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते है कि वो धर्मेंद्र जी की पहली नहीं दूसरी पत्नी है. धर्मेंद्र की पहली पत्नी यानी सनी देओल और बॉबी देओल की माँ का नाम प्रकाश कौर है.