संजय मिश्रा की ये 5 फ़िल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा, एकदम बवाल मचा दिया है

Top 5 Best Movies of Sanjay Mishra, Must Watch

संजय मिश्रा आज बॉलीवुड में कामयाब एक्टरों की लिस्ट में गिने जाते हैं. बॉलीवुड में आज कई सारे फ़िल्मों इनको एक बेहतरीन किरदार में लोग देखना पसंद करते है. 

6 अक्टूबर 1963 में बिहार के दरभंगा में जन्में संजय मिश्रा ने आज इंडियन सिनेमा में बवाल मचा दिया है. हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकता है. साल 1995 में संजय मिश्रा ने शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म ओ डार्लिंग ये हैं इंडिया से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज हम आपको उन 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें उन्होंने दमदार एक्टिंग की है. अगर आप ने अभी तक ये फ़िल्में नहीं देखी हैं, तो आप ने कुछ नहीं देखा. तो आइये जानते है... 

kadvi hawa

कड़वी हवा (2017)

साल 2017 में आयी ये फिल्म पर्यावरण प्रदूषण से दूषित होते हवा को बचाने के उद्देश्य पर बनाया गया है. इसमें एक गांव की कहानी है, जहां पर सूखा पड़ा है. साथ ही धीरे-धीरे हवा में फैल रहे जहर के बारे में सचेत करने की कोशिश की गई है. ये फिल्म भी संजय की एक्टिंग की वजह से काफी अच्छी है. 

saare jahaan se mehnga

सारे जहां से महंगा (2013)

ये फिल्म एक राजनीतक व्यंग है. इसमें इस मंहगाई में एक मिडिल क्लास आदमी और उसके परिवार की कहानी को दर्शाया गया है. इस फिल्म में संजय मिश्रा की एक्टिंग को हर किसी ने काफी पसंद किया. इसलिए ये फिल्म एक बार जरूर देखने लायक है. 

masaan

मसान (2015)

साल 2015 में आयी फिल्म मसान उरी एक्टर विक्की कौशल की डेब्यू फिल्म थी. लेकिन इस फिल्म में संजय मिश्रा की एक्टिंग ने धमाल किया था. उन्होंने इसमें एक मजबूर पिता का रोल किया है. रिचा चड्डा ने इस फिल्म में इनकी बेटी का किरदार निभाया हैं. जिससे वो काफी ज्यादा प्यार करते हैं. 

तो आप भी अगर संजय मिश्रा की एक्टिंग को पसंद करते है. तो इनकी ये सारी फ़िल्में एक बार जरूर देखिये. ये सारी फ़िल्में काफी अच्छी हैं. 

angerzi mein kehte hain

अंग्रेजी में कहते हैं (साल 2018)

इस फिल्म में संजय एक रोमांटिक हसबैंड का किरदार निभाते है. इस फिल्म आपको पति-पत्नी के बीच के नोक-झोंक और आपसी प्यार को दिखाने की कोशिश की गई है. इस फिल्म के द्वारा पति-पत्नी के बीच के आपसी अंडरस्टैंडिंग के बारे में शानदार मैसेज देने की कोशिश की गई हैं. इसलिए भी ये फिल्म देखने लायक है. साथ ही इसमें संजय मिश्रा की एक्टिंग भी लाजवाब है. 

ankhon dekhi

आँखों देखी (2014)

साल 2014 में आयी फिल्म 'आँखों देखी' संजय मिश्रा की अबतक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती हैं. इस फिल्म में संजय मिश्रा ने जो एक्टिंग की है उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. इस फिल्म में संजय एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाते हैं जो अपने काम से तंग आकर रिटायरमेंट होने का निश्चय करता है. साथ ही वो जीवन का सार समझने की कोशिश करने लगता है. जिसके बाद लोग उसे पागल कहना शुरू कर देते है. मगर वो अपनी अगल फिलॉस्पी बनाकर उसमें जीना शुरू करता है. ये फिल्म आपको जरूर देखना चाहिए. ये फिल्म आपको अमेज़न प्राइम पर मिल जायेगी.