Ind vs Eng: विराट कोहली पर क्यों भड़के फैंस ? क्या हैं पूरी कहानी !

Ind vs Eng: Why Indian Fans are angry with Captain Virat Kohli? Rishabh Pant run out!

इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले के तीसरे मैच में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस अचानक कप्तान विराट कोहली पर भड़क गए. हालही ही इंग्लैंड और इंडिया के बीच 5 मैचों के सीरीज में से तीसरा टी20 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जिसमें इंग्लैंड ने मैच जीत लिया और सीरीज में 2-1 से आगे हो गई. 

  • इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली ने इस मैच में शानदार कप्तानी पारी खेली इसके बावजूद कुछ फैंस उनसे काफी नाराज़ नज़र आ रहे हैं. दरअसल इस मैच में इंडियन विकेट कीपर ऋषभ पंत को मौका दिया गया, जिनका क्रिकेट करियर इस समय बहुत अच्छा चल रहे हैं. 
  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंण्ड के खिलाफ टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद उनको टी20 में खेलने का मौका दिया गया. 
  • इस मैच में भी उन्होंने बेहतरीन शुरुआत की और कप्तान विराट के साथ चौथे विकेट के लिए उन्होंने 40 रनों की साझेदारी भी की, लेकिन ये साझदारी उनके रन आउट होने के बाद टूट गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इंडियन फैंस विराट कोहली से काफी नाराज़ दिखाई दे रहे हैं. 
  • इंडियन फैंस के मुताबिक ऋषभ का रन आउट विराट कोहली के ग़लत कॉल की वजह से हुआ, और इसका जिम्मेदार कोहली को ठहरते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की हैं. 

IPL 2021: जानिए CSK में क्या हुए बड़े बदलाव और चेन्नई का मैच शेड्यूल क्या हैं !

  • 12वें ओवर में सैम करन के बॉल पर ऋषभ ने दो रन लिए और फील्डर का ओवर थ्रो इंग्लैंड के विकेट कीपर जोस बटलर पकड़ने में नाकामयाब हो गए और मौके को ठीक से विराट कोहली नहीं समझ सके और उन्होंने ऋषभ को तीसरे रन के लिए बुला लिया. जिसकी वजह से वो रन आउट हो गए. हालंकि ऋषभ ने क्रीज पर पहुँचने के लिए डाइव भी लगाई लेकिन वो पहुँच नहीं सके. इसके बाद विराट को अपनी ग़लती का एहसास हुआ. 
  • फैंस ने इसका जिम्मेदार विराट को ठहरते हुए सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है.