बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने खाया है अपने पहले प्यार में धोखा, तीन ने तो कर ली थी सुसाइड

These Bollywood Beauties Have Been Cheated By Their Lovers

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी लव स्टोरी हमेशा से मीडिया की सुर्ख़ियों में रही हैं. रणबीर -दीपिका से लेकर सलमान ऐश्वर्या तक हर एक लव स्टोरी ने खूब लाइमलाइट में रही. 

मगर ये सारे रिश्ते ज्यादा समय तक चल नहीं पाए. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्होंने अपने पहले प्यार में सफलता की जगह धोखा खाया है. जिसकी वजह से वो काफी समय तक डिप्रेशन की भी शिकार रही थी. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं... 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दीपिका ने इंडस्ट्री में कई सारी बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में बतौर मुख्य भूमिका में काम किया. दीपिका और रणबीर के बीच एक अच्छा बॉन्ड बचना ए हसीनों के शूटिंग के दौरान हुआ था. यही से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी. ऐसा कहा जाता था कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. मगर ऐसा नहीं हुआ, इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद दीपिका काफी डिप्रेशन में चली गयी थी. इसका खुलासा खुद दीपिका ने मीडिया इंटरव्यू में दिया था. 

jiah khan suicide

जिया खान 

जिया खान ने 25 साल की कम उम्र इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जिया ने सुसाइड कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से मिले प्यार में धोखे की वजह से जिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिया ने आमिर से लेकर अमिताभ तक हर बड़े सुपर स्टार के साथ काम किया था. जिया की मुलाकात सूरज से होने के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. बाद में जिया को पता चला सूरज उसको लेकर सीरियस नहीं थे. 

pratyusha banerjee suicid

प्रत्युषा बनर्जी 

टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने कई सारे सीरियल्स में काम किया था. वो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बालिका वधु में नजर आयी थी. मगर बहुत ही कम उम्र में प्यार में मिले धोखे की वजह से प्रत्युषा ने आत्महत्या कर लिया था. ख़बरों की माने तो प्रत्युषा और राहुल का रिलेशनशिप चल रहा था. जहां पर राहुल ने उन्हें चीट किया था. जिसका खुलासा प्रत्युषा और राहुल के ऑडियो चैट से हुआ था. 

kuljit randhava

कुलजीत रंधावा 

कुलजीत रंधावा इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी. इन्होंने कई फिल्मों में काम किया. खूबसूरत होने के साथ-साथ कुलजीत काफी इमोशनल थी. इस वजह से प्यार में मिले धोखे को वो सह नहीं पायी थी. जिसकी वजह से कुलजीत ने साल 2006 में सुसाइड कर लिया था. साथ ही उन्होंने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ दिया था.