विवादों और उटपटांग बयान बाजी से दूर रहते हैं ये फ़िल्मी सितारे, ट्रोल्स को नहीं देते कोई भी मौका

5 Actors of The Industry Always Stay Away From Social Media Controversies and Trolling

आज के समय में सस्ती और जल्दी पॉपुलैरिटी पाने के लिए कई सारे लोग उटपटांग बयान बाजी की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे सितारों का भी नाम इन्हीं लोगों के लिस्ट में शामिल हैं. 

जो आये दिन सोशल मीडिया साइट्स पर अपने उल्टे-सीधे बयानों की वजह से ट्रोल्स होते रहते हैं. इंडस्ट्री में नाम और शौहरत जितनी तेजी से मिलती हैं. उससे कहीं ज्यादा तेजी से स्टार्स बदनाम भी हो जाते हैं. इसलिए कई सारे सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं. जो लाइमलाइट में रहते हुए भी आज तक किसी भी प्रकार के विवादों में नहीं फंसे. कपड़ों से लेकर अपने अजीबोगरीब ट्वीट को लेकर आये दिन ट्रोलिंग के शिकार होते रहते हैं. इसलिए आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाते हैं. जो आज तक किसी भी प्रकार से ट्रोल नहीं हुए. 

rani mukherjee

रानी मुखर्जी 

रानी मुखर्जी अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया हैं. रानी को अपनी प्राइवेट लाइफ जीनी बहुत अच्छी लगती हैं. साथ ही रानी किसी भी प्रकार के विवादों में नहीं पड़ती. रानी सोशल मीडिया से काफी दूर रहती हैं. 

ayushmann stay away

आयुष्मान खुराना 

आयुष्मान खुराना आज के समय में उभरते हुए सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. वो एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. आयुष्मान ने कई सारे सामाजिक मुद्दों पर फ़िल्में बनाई हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. बावजूद इसके वो काफी किसी विवाद में नहीं पड़े. 

shraddha

श्रद्धा कपूर 

इस लिस्ट में आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल हैं. वो अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच मशहूर रहती हैं. इसके अलावा श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट और मीडिया से दूर रखती हैं. उन्हें जबरदस्ती किसी मुद्दे में कूदना नहीं पसंद हैं. साथ ही श्रद्धा आज तक किसी विवाद में नहीं पड़ी. 

jimmy shergill

जिम्मी शेरगिल 

जिम्मी शिरगिल अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया हैं. जिम्मी भी आज तक विवादों से काफी दूर रहे हैं. अपने काम और पैशन की वजह से लाखों दिलों में राज करते हैं. 

R madhavan

आर माधवन 

अपने थ्री इडियट्स के फरहान कहो या फिर बॉलीवुड के मैडी आर माधवन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. हालांकि आर माधवन आये दिन अपनी उपलब्धियों की वजह से सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. जैसे हाल ही में उनके बेटे ने स्विंमिंग समेत कई नेशनल प्रतियोगिता में 7 मेडल जीता हैं. आर माधवन भी आज तक किसी भी प्रकार के विवाद में नहीं पड़े.