बॉलीवुड की इन हसीनों ने की थी इंडस्ट्री के जाने माने खलनायकों से शादी, देखिये तस्वीरें

Top 5 Bollywood Villains and Their Wives

बॉलवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स से ज्यादा विलेन की काफी चर्चाएं रहती हैं. इंडियन सिनेमा में कई सारे एक्टर्स ने खलनायकों की भूमिका में दमदार अभिनय प्रदर्शन किया हैं. 

हिंदी सिनेमा में प्राण, अमरीशपुरी, रजा मुराद, गुलशन ग्रोवर, आशुतोष राणा, परेश रावल और मोहनीश बहल जैसे एक्टर्स दमदार विलेन की भूमिका में नरज आये थे. आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे विलेन से मिलाने जा रहे हैं. इंडस्ट्री की ही खूबसूरत हसीनाओं से शादी की थी.. 

aditya pancholi and zariina vahab

आदित्य पंचोली 

आदित्य पंचोली भले ही इंडस्ट्री में बतौर हीरो काम करने आये थे. लेकिन इनको सबसे ज्यादा मकबूलियत इनके नेगटिव रोल्स की वजह से मिली थी. जिसके बाद से इनकी गिनती बॉलीवुड के खलनायकों में होने लगी थी. साल 1986 में इन्होंने मशहूर एक्ट्रेस जरीना वहाब से शादी की थी. 

paresh rawal and svrup sampat

परेश रावल 

बॉलीवुड के बाबूभैया यानी परेश रावल की इंडस्ट्री में शुरुआत दमदार विलेन की भूमिका में हुई थी. उन्होंने 90 के दशक में कई सारी फिल्मों में बतौर विलेन काम किया था. परेश रावल ने खूबसूरत अभिनेत्री स्वरूप संपत से शादी की थी. 

anupam kher with kirron

अनुपम खेर 

इंडस्ट्री के जाने माने विलेनों के लिस्ट में अनुपम खेर का भी नाम दर्ज हैं. उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री किरण खेर से शादी की थी. साल 1985 में इन दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामकर सात फेरे लिए थे. 

shakti kapoor wife

शक्ति कपूर 

शक्ति कपूर का नाम इंडस्ट्री के विलेनों की सूची में बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता हैं. शक्ति कपूर ने बतौर विलेन 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. दर्शक इन्हें इनके नेगेटिव रोल्स के लिए भी काफी पसंद करते थे. साथ ही शक्ति कपूर ने कई सारी फिल्मों में गजब के कॉमिक रोल भी निभाए हैं. शक्ति कपूर ने साल 1982 अभिनेत्री शिवांगी कोल्हापुरी से भाग कर शादी की कर ली थी. शिवांगी कोल्हापुरी, पद्मिनी कोल्हापुरी की बड़ी बहन हैं. 

ashutosh rana wife renuka sahane

आशुतोष राणा 

आशुतोष राणा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा नेगेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मों में एक दमदार विलेन की भूमिका निभाई हैं. जबकि रियल लाइफ में आशुतोष राणा बहुत ही शांत और अच्छे व्यवहार वाले शख्स हैं. इन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री रेणुका शहाणे से साल 2001 में शादी की थी. रेणुका शहाणे ने सलमान खान के साथ फिल्म हम आपके हैं कौन में काम किया था.