बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स के पास हैं दो से ज्यादा बच्चे, किसी की पहली तो किसी की दूसरी शादी से

Superstars Who Have More Than Two Children

बॉलीवुड में शादी-तलाक जैसी ख़बरें आये दिन आती रहती हैं. मीडिया की सुर्ख़ियों में हर रोज किसी न किसी के ब्रेकअप और पैचप की खबरें आती हैं. तो कई सारे एक्टर्स ऐसे भी हैं. 

sanjay dutt kids

जो बॉलीवुड में दो से तीन शादियां कर लेते हैं. जिसकी वजह से उनका परिवार काफी बड़ा हो जाता हैं. साथ की कई बच्चे भी हो जाते हैं. बॉलीवुड में कई सारे सुपरस्टार ऐसे हैं. जो 1-2 नहीं बल्कि 4-6 बच्चों के पिता बन चुके हैं. तो आयी इस लिस्ट में जानते हैं कि कौन हैं वो सुपरस्टार्स?

संजय दत्त 

संजय दत्त बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं. उन्होंने वैसे तो तीन शादी की थी लेकिन बच्चे इन्हें दो ही शादी से हुए थे. पहली वाइफ ऋचा से इनको एक बेटी हैं. जबकि संजू की तीसरी शादी मान्यता से हुई थी. जिनसे दो बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटा. 

aamir khan family

आमिर खान 

इस लिस्ट में आमिर खान का नाम भी हैं. आमिर ने लाइफ में दो शादियां की और इनके चलते आज वो 3 बच्चों के बाप हैं. आमिर की पहली शादी से एक बेटी  इरा और बेटा जुनैद खान हैं. जबकि दूसरी शादी से आमिर के पास एक छोटा बेटा आज़ाद हैं. 

dharmendra kids

धर्मेंद्र 

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के लेजेंड्री एक्टर हैं. जिन्होंने दो शादी की थी और इससे इनके पास 6 बच्चे हैं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से इनके चार बच्चे हैं. जिनमें बड़ा बेटा सनी देओल, छोट बॉबी देओल और दो पहने अजेता और विजेता देओल हैं. इसके बाद दूसरी पत्नी हेमा से दो बेटियां और हैं. ईशा और आहना देओल. 

saif family

सैफ अली खान और करीना 

बॉलीवुड में ज्यादा बच्चों वाले लिस्ट में सैफ अली खान का नाम शामिल हैं. ये तो सब जानते हैं कि उन्होंने दो शादियां की थी. जिसके कारण वो आज 4 बच्चों पिता हैं. हालही में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया हैं. जिसके बाद सैफ अली खान सारा, इब्राहिम, तैमूर को लेकर चार बच्चों के बाप बन गए हैं.