प्यार का पंचनामा से लेकर लुका-छुपी तक, ये हैं कार्तिक आर्यन की कुछ चुनिंदा बेस्ट फ़िल्में

See the List of Released and Upcoming Movies of Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन आजकल इंडस्ट्री में उभरते हुए न्यू उभरते हुए स्टार्स में सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्टर हैं. कार्तिक आर्यन भी इंडस्ट्री में उन गिने-चुने न्यू कॉमर्स में से हैं.

जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर की इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया हैं. कार्तिक आर्यन ने अभी तक कुल 9 फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक अपने जेनरेशन के स्टार्स में सबसे महंगे एक्टर भी बन चुके हैं. कार्तिक आर्यन की आने वाले फिल्म धमाका का ट्रेलर कल ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई हैं. जिसमें कार्तिक अर्जुन पाठक एक न्यूज़ एंकर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 19 नवंबर 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी. लेकिन इस फिल्म को देखने से पहले आपको कार्तिक आर्यन की इन चुनिंदा फिल्मों को जरूर देखना चाहिए. जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की हैं. 

luka chhupi

लुका-छुपी 

साल 2019 में आयी कार्तिक की ये फिल्म काफी सफल रही थी. इस फिल्म की कहानी इंडिया में लिविंग कल्चर के ऊपर बेस्ड थी. फिल्म लुका-छुपी में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग ने लोगों के काफी ज्यादा पसंद किया था. 

pyaar ka punchnama

''प्यार का पंचनामा'' 1 और 2 

कार्तिक आर्यन की जिंदगी का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट लव रंजन की निर्देशन में बनी फिल्म प्यार की पंचनामा के भाग एक और दो को माना जाता हैं. इसके पहले पार्ट से ही कार्तिक को ओवरनाइट फेम मिला था. लोगों ने इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कार्तिक को सिर्फ 1.25 लाख रुपए ही मिले थे. 

sonu ke titu ki sweety

सोनू के टीटू की स्वीटी 

साल 2018 में एक बार और लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी में कार्तिक को काफी लोकप्रियता मिली. उन्होंने इसमें सोनू के किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से निभाया था. 

shehzada

कार्तिक आर्यन की आने वाली फ़िल्में 

आने वाले 2022 में कार्तिक आर्यन की कई सारी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं. जिसमें से कुक फिल्मों का ऑफिसियल अनाउंसमेंट खुद कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए साझा करते हुए दिया. कार्तिक आर्यन के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों में से पहली फिल्म धमाका बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली हैं. अगले साल मार्च में कार्तिक की भूल-भुलैया 2 रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा शहजादा, फ्रेडी, यू टर्न, जैसी फ़िल्में भी कार्तिक आर्यन के पास हैं.