सुष्मिता सेन से लेकर तब्बू तक बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं 40 के उम्र में भी जी रही हैं बैचलर्स लाइफ,

From Sushma to Tabu These 5 Bollywood Beauties are still Unmarried

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी बेहतरीन और दिलकश अभिनेत्रियों ने समय-समय पर राज किया हैं. पुराने जमाने में मधुबाला, वहीदा रहमान, शर्मीला टैगोर से लेकर नये जमाने की सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन, तब्बू, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों का जलवा छाया रहा. 

sushmita sen

इनमें से कई सारी एक्ट्रेसेस ने शादी करके अपना परिवार बसा लिया. तो कुछ अब इस दुनिया में नहीं रही. लेकिन बॉलीवुड में कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की. इसी कड़ी में आज हम बॉलीवुड की ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. जो 40 और 50 की भी उम्र में कुंवारी हैं. 

सुष्मिता सेन 

सुष्मिता सेन इंडिया की पहली मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. साल 1994 में सुष्मिता ने ये ख़िताब अपने नाम किया था. इसके अलावा 90 के दशक में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में सुष्मिता ने बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया हैं. हालही में सुष्मिता ने अपना कमबैक हॉटस्टार के शो आर्य से किया. जिसे लोगों ने खूब अधिक पसंद किया था. जिसका दूसरा सीजन भी जल्दी ही आने वाला. सुष्मिता सेन अब 45 साल की हो चुकी हैं. लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. हालांकि सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं. जिन्हें उन्होंने गोद लिया था. इतने लम्बे करियर में सुष्मिता का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा. लेकिन उनका रिश्ता किसी के साथ जमा नहीं. इस लिस्ट में विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, मुद्दसर अजीज जैसे बड़े नाम शामिल हैं. फ़िलहाल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. 

shamita shetty

शमिता शेट्टी

मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी बहन से हटकर एक खुदकी पहचान बनाई हैं. शमिता इस समय 41 साल की हो गई हैं. मगर अभी तक वो बैचलर्स लाइफ जी रही हैं. शमिता शेट्टी अभी कलर्स के रियलिटी शो बिगबॉस में नजर आ रही हैं. इससे पहले इन्होंने बिगबॉस के ओटीटी वर्जन में नजर आयी थी. 

tabu

तब्बू 

तब्बू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. लेकिन अपनी काबिलियत, दमदार एक्टिंग और अच्छी लुक्स के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक बेहतरीन मुकाम बनाया हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम किया. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि फैंस के दिलों में घर करने वाली तब्बू 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं. साथ ही वो अपने बैचलर्स लाइफ को काफी एन्जॉय करती हुई दिखाई देती हैं. 

pooja bhatt

पूजा भट्ट 

पूजा भट्ट मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बड़ी बेटी और आलिया भट्ट की बहन हैं. पूजा भट्ट अपने समय के बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी हैं. मगर 49 साल की इस उम्र में भी उनका शादी को लेकर कोई विचार नहीं हैं. 

sakshi tanwar

साक्षी तंवर

टीवी इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पकड़ बनाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस साक्षी तंवर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. साक्षी तंवर टीवी के कई सारे शोज में काम किया. इसके अलावा साक्षी तंवर कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आयी थी. साक्षी तंवर को दंगल, मोहल्ला अस्सी जैसी फिल्मों में देखा गया हैं. साक्षी तंवर अभी 47 साल की हो गई हैं. मगर अभी तक इन्होंने शादी नहीं की. साल 2019 में साक्षी ने एक बेटी गोद ली थी.