30 हजार से ज्यादा लड़कियों के प्रोपजल से लेकर ग्रीस में पूजा तक जानिए ऋतिक रोशन के ये राज

Hrithik Roshan Got 30 Thousand Marriage Proposal After Kaho naa Pyaar hai

बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड भी ऋतिक रोशन के चाहने वाले हैं. अपने अब तक के करियर में ऋतिक ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं. ऋतिक रोशन अपने दमदार लुक, डांसिंग और  एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 

इनकी पेर्सनलिटी और खूबसूरती के लिए ऋतिक की गिनती वर्ल्ड के टॉप 10 मोस्ट हैंडसम मेन में की जाती हैं. ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार हैं से किया था. कई सारी लड़कियों ने ऋतिक की फिल्म काफी पसंद किया था. जिसके बाद ऋतिक को कई लड़कियों के प्रोपोजल मिले थे. 

30 हजार से ज्यादा लड़कियों का मिला था प्रोपोजल 

ऋतिक ने कपिल शर्मा के सेट पर इस बात का खुलासा किया था कि कहो न प्यार के बाद उन्हें 30 हजार से ज्यादा लड़कियों ने प्रोपोजल भेजा था. वैलेंटाइन डे के दिन ऋतिक को शादी के लिए तकरीबन 30 से भी ज्यादा लड़कियों के प्रोपोजल आये थे. 

इस देश में लोग करते हैं ऋतिक की पूजा 

ऋतिक रोशन की खूबसूरती और पर्सनालिटी के वजह से उनकी तुलना ग्रीस के देवताओं से की जाती हैं. ऋतिक ने कपिल से बताया कि जब वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए ग्रीस गए थे. तभी उन्हें इस बात की जानकारी हुई थी. वहां के लोग मुझे अपने देवता की तरह ट्रीट करने लगे. साथ ही जब मैं एयरपोर्ट पर पहुंचा तो उन्होंने पहले तो मुझे न पहचाने का नाटक किया. बाद में मुझे पता चला की ये सब फ्रैंक हैं और उन लोगों के लिए मैं ग्रीस के देवताओं जैसा हूँ. 

hritik from kaho naa pyaar

जब घर के बिजली का बिल आ गया था 30 हजार 

ऋतिक ने एक किस्सा ये भी सुनाया कि एक बार उनके पिता उन पर काफी नाराज हो गए थे. इसके पीछे का कारण घर में आने वाला बिजली का बिल था. जो एक बार 30 हजार तक पहुँच गया था. जिसके बाद पिता जी ने सारी लाइट बुझा दी थी. तब मैंने अपने पिता से पैसे की कीमत समझी. 

ऋतिक की आने वाली फ़िल्में 

इस समय ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. आने वाले समय में ऋतिक फाइटर, क्रिश 4, विक्रम वेधा जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएं वाले हैं.  साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले. इसे पहले ऋतिक ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में लीड रोल में नजर आये थे.