जानिए कौन सा मेकअप लुक सोनाक्षी सिन्हा ज्यादा पसंद करती हैं

Beauty secret of dabangg actress sonakshi Sinha

अपने अक्सर फिल्म एक्ट्रेस को हैवी या लाइट मेकअप में देखा होगा. हर एक एक्ट्रेस का उसका अपना ट्रेंड होता है और वो उसी प्रकार से ही मेकअप या फैशन को अपनाती है. बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से काफी अलग और यूनिक मेकअप स्टाइल को फॉलो करती है. जिसकी वजह से वो बेहद खूबसूरत और जरा हटके नजर आती है.

सोनाक्षी सिन्हा को दिन के समय में बिना मेकअप या लो मेकअप में रहना पसंद है और क्लिंजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंक करना ज्यादा पसंद करती है. इसलिए आज हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के मेकअप स्टाइल के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे हैं...

मेकअप किट

सोनाक्षी को अपने मेकअप किट से लेकर वैनिटी वेन में उनकी पसंदीदा चीजें ही होती है. जैसे बोल्ड रेड लिपस्टिक, कोल पेंसिल, ब्लश मस्कारा.

नाइट मेकअप सीक्रेट

नाइट आउट या पार्टियों में सोनाक्षी सिन्हा अपने मेकअप किट में इन चीजों को शामिल करती है. जिससे वो और भी खूबसूरत दिखाई देती है. उनकी नाइट मेकअप सीक्रेट बॉक्स में खूब सारा काजल, मस्कारा और कोद पेंसिल होता है. सोनाक्षी सिन्हा को अपने आंखों में काजल लगाना काफी पसंद है. जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती में चार चांद लगते हैं.

टैनिंग से बचने के लिए लगाइए मैंगो फेस पैक, पाइए बेदाग और चमकदार स्किन

ऐसे रखती है सोनाक्षी अपने स्किन को हाइड्रेट

अपनी स्किन पर नमी बनाये रखने के लिए सोनाक्षी सिन्हा दिन में दो बार मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती है. साथ ही सपल स्किन के लिए क्लिंजर का इस्तेमाल करती है.

बालों के लिए अपनाती है कोकोनेट ऑइल 

सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि ओपन एरिया और धूप की वजह से बाल रूखे और खराब हो जाते हैं. इसलिए उनको हेल्थी रखने के लिए कोकोनेट और ओलिव ऑइल का इस्तेमाल करती है. साथ ही नेचुरल शैंपू और कंडिशनर का इस्तेमाल करती है.