KKR और RCB के बीच होने वाला मुकाबला हुआ रद्द, KKR के दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

Two KKR player tested corona positive, KKR vs RCB match postponed

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेला जाने वाला आईपीएल सीजन 14 का 30वां मुकाबला रद्द हो गया है. आपको बता दें की आज शाम ये मुकाबला खेला जाना था लेकिन इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है. 

जिसके मद्दे नजर बीसीसीआई और आईपीएल मैनेजमेंट ने इस मुकाबले को तुरंत स्थागित करने की घोषणा कर दी है. हालांकि टीम के स्टाफ और खिलाड़ियों ने खुद को सेल्फ आईशोलेट कर लिया है.  कोलकाता के खिलाड़ी वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. साथ ही पिछले कुछ दिनों में जिन टीमों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मैच खेला है अब उनकी भी सुरक्षा को ध्यान में रखा जा रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले 30वें मुकाबले को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है और ये मुकाबला अब बाद कराया जायेगा. सीजन के शुरूआती दौर में बीसीसीआई ने स्ट्रांग बायो-बबल का हवाला दिया था और उसी के आधार पर 29 सफल मुकाबले खेले गए लेकिन इस एक केस ने फिर से खिलाड़ियों की सेफ्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

  1. कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला मैच हुआ कैंसिल. 
  2. आज शाम को होने वाला 30 वां मैच हुआ स्थगित. 
  3. कोलकाता नाइट राइडर के दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव. 
  4. वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पाए गए कोरोना संक्रमित. 
  5. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था दोनों टीमों के बीच मुकाबला.

इन चार बड़े कप्तानों को लग चूका है फाइन, धोनी और कोहली भी है शामिल

हालही में पता चला है कि वरूण चक्रवर्ती अपने कंधे को स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल के बाहर गये थे जहाँ पर वो शायद किसी के संक्रमण में आये होंगे. साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी सभी खिलाड़ियों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है.

टूर्नामेंट शुरू होने के बाद ये पहला मुकाबला है इससे पहले सीजन के शुरू होने से पहले अक्षर पटेल और देवदत्त पडिक्कल जैसे खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गये थे.