शादी के नाम तक नहीं लेते हैं अपनी जुबान से, बॉलीवुड के ये 6 सेलेब्स 45-50 की उम्र में भी हैं कुंवारे

Why Are These 6 Celebs of Bollywood Are Still Single?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे सुपरस्टार्स भले ही अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी मीडिया की सुर्खियों से दूर नहीं रह पाती हैं. फैंस अक्सर अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स के निजी जिंदगी के बारे में उत्साहित रहते हैं. 

unmarried salman

उन्हें जानना होता हैं कि कौन किसके साथ रेलशनशिप में हैं. या कौन किसे डेट कर रहा है. बॉलीवुड के कुछ एक्टर ऐसे हैं, जो सिंगल रहना ज्यादा पसंद करते हैं. इसी वजह से उन्होंने शादी नहीं की. वो शादी का नाम लेने मात्र से किनारा करने लगते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के ये 6 सुपरस्टार्स अपनी बैचलर्स लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों आये दिन आते रहते हैं. तो चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं....

सलमान खान 

सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं. लेकिन जब भी इनके रिश्ते की बात होती हैं. तो सलमान उसे हंसी में टाल देते हैं. वैसे तो सलमान खान का भी नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन रिश्ता कहीं जमा नहीं. 

akshaye khanna

अक्षय खन्ना 

अक्षय खन्ना बॉलीवुड सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. जिन्होंने इंडियन सिनेमा में बेहतरीन फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया हैं. लेकिन लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में बसने वाले अक्षय खन्ना ने अभी तक शादी नहीं की हैं. 46 साल की उम्र में जब भी उनसे शादी के बारे में पूछा जाता हैं. तो वो इसके जवाब में कहते हैं कि उन्हें जिम्मेदारियों से डर लगता हैं और शादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती हैं. 

tusshar kapor

तुषार कपूर 

तुषार कपूर अपने कॉमिक रोल के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने गोलमाल के सारे पार्ट्स में गूंगे लकी का किरदार निभाया है. तुषार भी 46 साल की उम्र में अभी तक बैचलर हैं. साथ ही सेरोगेसी की मदद से साल 2016 में पिता भी बन गए हैं. लेकिन शादी का नाम सुनते ही तुषार किनारा करने लगते हैं. 

shamita shetty is bachelor

शमिता शेट्टी

मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी बहन से हटकर एक खुदकी पहचान बनाई हैं. शमिता इस समय 41 साल की हो गई हैं. मगर अभी तक वो बैचलर्स लाइफ जी रही हैं. शमिता शेट्टी अभी कलर्स के रियलिटी शो बिगबॉस में नजर आ रही हैं. इससे पहले इन्होंने बिगबॉस के ओटीटी वर्जन में नजर आयी थी. 

tabu is singel

तब्बू 

तब्बू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. लेकिन अपनी काबिलियत, दमदार एक्टिंग और अच्छी लुक्स के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक बेहतरीन मुकाम बनाया हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम किया. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि फैंस के दिलों में घर करने वाली तब्बू 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं. साथ ही वो अपने बैचलर्स लाइफ को काफी एन्जॉय करती हुई दिखाई देती हैं. 

uday chopra

उदय चोपड़ा 

90 के दशक में हिंदी फिल्मों में बतौर एक्टर एंट्री करने वाले उदय चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. वैसे तो उन्होंने शमिता शेट्टी और नरगिस फाखरी जैसी जानी-मानी एक्ट्रेसेस को डेट किया हैं. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला. इसके पीछे की वजह ये है कि उदय खुद शादी से दूर भागते हैं. उनके मुताबिक वो सिंगल ही ज्यादा खुश रहते हैं.