मनी हाइस्ट फाइनल सीजन से लेकर बॉब बिस्वास तक, 3 दिसंबर को ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है ये फिल्में

Upcoming Thriller Movies And Shows On 3rd December

दिसम्बर का महीना सर्दियों के हिसाब से काफी खास होता हैं, क्योंकि दिसंबर महीने में तेज सर्दी होने के साथ-साथ क्रिस्टमस का त्योहार भी आता है. मगर इस बार का दिसंबर अपने शुरूआती हफ्ते से लोगों के लिए काफी ज्यादा आकर्षक होने वाला हैं. 

दिसंबर के पहले हफ्ते की 3 तारीख को ही फैंस को एंटरटेनमेंट का बड़ा तड़का लगने वाला है. इस दिन कई सारे ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक शानदार, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म और टीवी शोज रिलीज होने वाले हैं. तो आइये इनके बारे में विस्तार से जानते हैं... 

लॉस्ट इन स्पेस 

नेटफ्लिक्स के इस सबसे चर्चित साइंस फिक्शन शो को नया सीजन 3 तारीख को आने वाला है. इसका पहला सीजन साल 2018 में तो दूसरा 2019 में आया था. दर्शकों को ये साइंस फिक्शन थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर शो को देखकर काफी मजा आया था. अब दो साल बाद एक बार फिर से इसका अलग सीजन आ रहा है. लॉस्ट इन स्पेस की कहानी कुछ ऐसे यात्रियों पर आधारित है, जो स्पेस मिशन के दौरान अंतरिक्ष में खो जाते हैं. जिसके बाद से उनके साथ-अजीबोगरीब चीजे होने लगती हैं. 

मनी हाइस्ट फाइनल 

स्पेनिश लैंग्वेज की ये क्राइम ड्रामा शो लोगों के बीच में काफी ज्यादा फेमस है. इसके फैंस पहले सीजन से ही बहुत ज्यादा एक्सीटेड है. 3 तारीख को इसका लास्ट और फाइनल सीजन नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. जिसमें ये दिखाया जायेगा कि क्या प्रोफेसर की टीम इस लास्ट रॉबरी से स्केप करने में कामयाब हो पायेगा या फिर वो सब पकड़े जायेंगे. मनी हाइस्ट के अबतक 5 सीजन आ चुके हैं. जिसकी पॉपुलैरिटी पूरे विश्व में फैली हुई है. 

इन साइड एज सीजन 3 

इन साइड एज अमेज़ॉन प्राइम के वेबसीरीज है, जो कि हिंदी भाषा में है. इसके अबतक कुल दो सीजन आ चुके हैं. ये वेबसीरीज क्रिकेट फिक्सिंग पर आधारित एक क्राइम ड्रामा शो है. जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई है. इसमें ऋचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में शामिल हैं. 

बॉब बिस्वास 

बॉब बिस्वास एक सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है. जिसका जिक्र पहली बार विद्या बालन की फिल्म कहानी में छोटे से रोल में हुआ था. मगर अब इसी एक पात्र को लेकर पूरी फिल्म बनाई गयी है. जो 3 तारीख को जी5 पर प्रसारित होगी. बॉब बिस्वास एक एलआईसी एजेंट है. जो अंडरकवर सीरियल किलर का भी काम करता है. इसमें अभिषेक बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे.