मिर्जापुर 2 के अलावा इन 5 फिल्मों में दिव्येंदु शर्मा ने की है गजब की एक्टिंग, जानिए इनके बारे में

5 Mind Blowing Films Of Divyendu Sharma

दिव्येंदुशर्मा ने 2011 में बॉलीवुड फिल्म प्यार का पंचनामा में अपने शानदार प्रदर्शन से बहुतसे लोगों का दिल जीत लिया था। 

मगर इनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता अमेजॉन प्राइम के मिर्जापुर वेबसीरीज में मुन्ना भाइया के रोल से मिली। जहां पर बाहुबली कालीन भैया के बेटे का किरदार दिव्येंदु शर्मा ने बहुत बारीकी और अच्छे से निभाया था। लेकिन दिव्येंदु शर्मा मिर्जापुर के अलावा इन 5 फिल्मों में भी जबरदस्त भूमिका निभाई है। जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

प्यार का पंचनामा

इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा ने लिक्विड की भूमिका निभाई थी और यह उनकी पहली फिल्म भी थी। वह उन तीन प्रमुख पात्रों में से एक थे जिन्होंने फिल्म में अपनी गर्लफ्रेंड के लिए काफी पापट बेलते दिखाया गया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं, फिल्म का सीक्वल साल 2015 में रिलीज किया गया था।

शुक्राणु

फिल्म में दिव्येंदु एक ऐसे लड़के की भूमिका में नजर आये थे। जिसकी कुछ दिनों में शादी होने वाली है। ये फिल्म भारत इतिहास में आपातकाल की कहानी को दर्शाता है। जहां पर पुरूषों की जबरन नसबंदी कराने वाले घटना को बहुत ही बारीकी से दिखाया गया है। फिल्म में इंदर यानी दिव्येंदु का भी शादी से पहले ही जबरन नसबंदी कर दिया जाता है।

बदनाम गली

फिल्म की कहानी एक कुंवारी सरोगेट मदर पर आधारित है। जिसके पड़ोसी उसके बारे काफी गपशप करते हैं और उसके चरित्र पर ताने कसते हैं। मगर इस फिल्म ट्विस्ट तब आता है जब पड़ोस का एक लड़का(दिव्येंदु) उस लड़की से प्यार करने लगता है।

फटाफट

यह 17 मिनट की शॉर्ट फिल्म है। इसमें दिव्येंदु शर्मा ने साबित कर दिया है कि उनके पास शानदार कॉमिक टाइमिंग है और दर्शकों को देने के लिए बहुत कुछ है। यह फिल्म एक कॉल सेंटर कर्मचारी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने जीवन से काफी तंग आ गया है।

कानपुरिये

फिल्म की कहानी कानपुर के तीन लडकों के इर्द-गिर्द घूमती है। जो ये दिखाती है कि कैसे वो तीनों अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन, जब भी वे बड़े सपने देखते हैं तो उनके सामने और भी बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है। जो उन्हें अपने लक्ष्यों को पूरा करने से रोकती है। फिल्म का निर्देशन आशीष आर्यन ने किया है और इसमें अपारशक्ति खुराना, दिव्येंदु शर्मा, हर्ष मायर और विजय राज जैसे सितारे हैं।