आमिर खान से लेकर जॉन अब्राहम तक इन फिल्मीं सितारों की हैं अजीबोगरीब आदतें

Know About Weird Habits Of These 5 Bollywood Superstar

आमिर खान से लेकर जॉन अब्राहम तक इन फिल्मीं सितारों की हैं अजीबोगरीब आदतें, नहाने से परहेज से लेकर पैर हिलाने तक जानिए इनके बारे में 

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. जिनकी कोई न कोई अलग और अजीबोगरीब आदतें होती है. जैसे कोई बैठे-बैठे नाख़ून चबाने लगता है, या अपने पैर हिलाते हैं. 

kareena kapoor eat her nails

आम लोग से लेकर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स तक हर कोई इन्हीं अजीबोगरीब आदतों के लिए जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे स्टार्स है जिन्हें ऐसे ही अजीबोगरीब आदतों के लिए जाना जाता है. तो चलिए बोलीवुड के ऐसे ही नामचीन सितारों के बारे में जानते हैं. जो अपनी इन अतरंगी आदतों के लिए भी जाने जाते हैं.. 

करीना कपूर खान 

इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन बेबो को भी काफी लोगों की तरह अपने नाखूनों को चबाने की आदत है. अक्सर करीना को कई बार अपने नाखूनों को चबाते हुए देखा गया है. उन्हें ऐसा करने में मज़ा आता हैं. 

aamir khan do not like bath regularly

आमिर खान 

इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपना सारा काम परफेक्ट तरीके से करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि आमिर खान रोज-रोज नहाना नहीं चाहते. असल में उन्हें रोज नहाना अच्छा नहीं लगता है. आमिर को ज्यादा साफ-सफाई पसंद नहीं है और इसी कारण ये रोज नहाना पसंद नहीं करते हैं. कभी-कभी नहाना इनको काफी अच्छा लगता हैं. 

sunny leone

सनी लियोन 

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को भी ऐसी ही एक अजीब आदत है. वो हर 15 से 20 मिनट में अपना पैर साफ करती रहती हैं. उन्हें ऐसा करना और अपने पैरों का ख्याल रखना काफी पसंद होता है. जिसकी वजह से सनी दिन में कई बार अपने पैरों को धुलती रहती है. 

john Abraham  wierd habit

जॉन अब्राहम 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम भी इसी तरह की एक आदत के शिकार है. उन्हें अपना पैर हिलाना बहुत पसंद है. वो जब भी किसी भी पार्टी में या कही भी बैठते है तो अपना पैर हिलाने लगते हैं. कई बार उनको ऐसा करते हुए देखा गया हैं. 

preity zinta

प्रीति जिंटा 

कई सारे लोगों को साफ-सफाई कुछ ज्यादा ही पसंद होता है. जिसकी वजह से वो अपने घर से लेकर बाथरूम तक हर चीज अच्छे से साफ रखते हैं. इस आदत के कई सारे लोग शिकार होते हैं. जिसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम शामिल है. प्रीति जिंटा को साफ-सफाई काफी पसंद हैं. इसलिए वो अपने घर और बाथरूम को हमेशा साफ करती है.