जानिए क्यों बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में कॉमेडी के नाम पर हैं कलंक? हुई थी बुरी तरह फ्लॉप

Top 5 Worst Comedy Movies of Bollywood

बॉलीवुड में हर साल कई सारी फ़िल्में बनती हैं. इनमें से कई सारी फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर काफी हिट हो जाती हैं. तो कुछ फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाती हैं. 

मगर इसके बावजूद भी फैंस और दर्शकों को उसकी कहानी और स्टार-कास्ट की एक्टिंग काफी पसंद आती हैं. इस लिस्ट में एक्शन फिल्मों से लेकर कॉमेडी फ़िल्में तक शामिल होती हैं. मगर बॉलीवुड की ये 5 कॉमेडी फ़िल्में न सिर्फ बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह पीटी थी. बल्कि अपना खूब मजाक भी बनवाया था. इनकी कहानी और इसमें एक्टिंग दोनों दर्शकों को काफी ख़राब लगी थी. तो आइये जानते हैं उन फिल्मों के नाम.... 

Tees Maar Khan

Tees Maar Khan (तीस मार ख़ान)

साल 2010 में आयी ये फिल्म भी इस लिस्ट में शामिल है. इसमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अक्षय खन्ना जैसे बड़े स्टार लीड रोल में दिखाई दिए थे. इसके बावजूद भी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. दर्शकों को ये फिल्म तनिक भी पसंद नहीं आयी थी. 

Kyaa Kool Hain Hum 3

Kyaa Kool Hain Hum 3 (क्या कूल हैं हम 3)

साल 2016 में आयी ये फिल्म एक प्रकार से एडल्ट कॉमेडी फिल्म थी. जो साल 2005 में बनी फिल्म क्या कूल हैं हम का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म में तुषार कपूर, गौहर खान और आफताब शिवदासानी जैसे कलाकार शामिल थे. इसके बावजूद दर्शकों ने इसकी कहानी और डायलॉग्स ने काफी बोर किया. 

entertaiment

एंटरटेनमेंट (Entertainment)

साल 2014 में आयी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ-साथ तम्मान भाटिया, कृष्णा अभिषेक, मिथुन चक्रवर्ती, प्रकाश राज और सोनू सूद जैसे अभिनेता मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद भी इस फिल्म की कहानी और स्टोरी लाइन ने लोगों को काफी निराश किया था. इस फिल्म में डायलाग से लेकर स्टोरी प्लाट तक, हर चीज दर्शकों को बोर करती हुई दिखाई दी थी. 

Humshakals

Humshakals (हमशकल्स)

साजिद खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म भी साल 2014 में ही रिलीज़ हुई थी. ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी के नाम पर महज एक भद्दा मजाक बनकर रह गयी थी. इस फिल्म में तीन इंसानों के तीन हमशकल्स की कहानी दिखाई गयी हैं. जो लोगों को काफी ज्यादा बोर करती हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख, राम कपूर, सैफ अली खान लीड रोल में थे. इसके बावजूद भी ये फिल्म कुछ खास नहीं चली थी. 

Kis Kisko Pyaar Karoon

Kis Kisko Pyaar Karoon (किस किसको प्यार करू)

साल 2015 में आयी ये फिल्म टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. जिसमें कपिल तीन औरतों के पति का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं. ये फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद नहीं आयी थी. जिसकी वजह से ये बुरी तरह पीटी थी.