दबंग गर्ल सोनाक्षी से लेकर रश्मिका मंदाना इन 6 अभिनेत्रियों ने मायानगरी में खुदके दम पर लिया हैं घर

Top 6 Famous Actresses Who Buy their own Houses in Mumbai

मुंबई को मायानगरी कहा जाता है. हर कोई यहां कई सारे सपने लेकर आता. इस शहर में कई सारे लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. तो कई लोगों का सपना इस मायानगरी में खुदका घर बनाने का होता हैं. 

sonakshi new flat

बॉलीवुड की इन 6 हसीनाओं ने भी मायानगरी मुंबई में अपने दम पर खुदका आशियाना बनाया हैं. इस लिस्ट में दबंग गर्ल सोनाक्षी से लेकर आलिया भट्ट और पूजा हेगड़े का भी नाम शामिल हैं. जिन्होंने अपने सपनों को खुद की काबिलियत पर साकार किया हैं. 

सोनाक्षी सिंह 

सोनाक्षी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दबंग मूवी से की थी. इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग और काबिलियत के बल पर इंडस्ट्री में अपना नाम और पहचान बनाया हैं. सोनाक्षी कई सारी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने मुंबई में खुदा घर खरीदने का भी सपना साकार किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी ने बांद्रा के पॉश एरिया में एक 4BHK घर लिया हैं. लेकिन अभी तक वो यहां पर शिफ्ट नहीं हुई हैं. अभी भी वो अपनी फैमिली के साथ रामायण बंगले में रहती हैं. 

kareena kapoor flat

करीना कपूर खान 

अपने बल पर इंडस्ट्री में सक्सेस होने वाले लिस्ट में बेबो का भी नाम हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और दमदार लुक्स के दम पर अपना एक अलग मुकाम बनाया हैं. साथ ही मुंबई में उन्होंने खुदका घर भी ख़रीदा हैं. जिसकी तस्वीरें करीना अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से किया था. 

janhavi kapoor flat

जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी फिल्मों में बेहतरीन काम किया हैं. साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई हैं. जान्हवी ने महज 23 साल की उम्र में ये सफलता हासिल की हैं और इसके अलावा उन्होंने खुदका घर भी बनाया. मुंबई के जुहू इलाके में इन्होंने तक़रीबन 39 करोड़ का घर ख़रीदा हैं. 

alia bhatt flat

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट आज किसी इन्डट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं. इंडिया में कई सारे लोग आलिया की एक्टिंग और स्क्रीन प्रेजेंस को काफी पसंद करते हैं. आलिया भट्ट ने भी मुंबई में अपना घर लेना का सपना साकार किया हैं. साल 2020 में ही उन्होंने 32 करोड़ में आलीशान घर लिया हैं. 

pooja hegde flat

पूजा हेगड़े 

पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया हैं. पूजा की सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ तक काफी तगड़ी फैन-फॉलोविंग हैं. इसके साथ पूजा इंडस्ट्री में सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. पूजा ने भी मुंबई के बांद्रा में 3BHK का फ्लैट लिया हैं. जो काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. 

rashmika mandan

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री के काफी खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया हैं. रश्मिका मंदाना ने भी मुंबई में अपना खुदका घर लेने का ख्वाब हालही में पूरा किया हैं.