मिलिए इंडस्ट्री की उन 5 अभिनेत्रियों से जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ स्क्रीन शेयर किया था,

5 Actresses Who Romanced with Father and Son both in several Movies

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी अभिनेत्रियों ने सालों तक अपना जलवा बिखेरा. उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और आकर्षक रंग रूप के जरिए ऑडियंस के दिल में अपना घर बनाया. 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में समय-समय कई सारी अभिनेत्रियों का बोल-बाला रहा हैं. लेकिन आज हम आपको इंडस्ट्री की उन चुनिंदा 5 अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं. जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस फ़रमाया हैं. साथ ही इन सभी की जोड़ी बाप और बेटे दोनों के साथ हिट रही थी.. 

amrita singh movie

अमृता सिंह 

अमृता सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी हसीनाओं में से एक हैं. इन्होंने 90 के दशक में अमिताभ, धर्मेंद्र जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ काम किया. अमृता सिंह का नाम भी उन एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल हैं. जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम किया हैं. अमृता सिंह ने फिल्म सच्चाई की ताकत में धर्मेंद्र की हीरोइन बनी थी. तो दूसरी तरफ फिल्म बेताब में सुनी देओल की हीरोइन बनी थी. 

sridevi young

श्रीदेवी 

बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल स्वर्गीय श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया था. साथ ही श्रीदेवी ने धर्मेंद्र और उनके बड़े बेटे सनी के साथ भी काम किया था. फिल्म नाकाबंदी में धर्मेंद्र जी के साथ और फिल्म “राम अवतार'' में सनी देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर किया था. 

dimple kapadiya image

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड में धर्मेंद्र और सनी देओल दोनों के साथ कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया हैं. इसके अलावा उन्होंने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ ही बतौर लीड अभिनेत्री काम किया था. 

hema malini old pic

हेमा मालिनी 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने समय की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस रही हैं. उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम किया हैं. साथ ही इनका नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी गिना जाता हैं. जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया. जैसे फिल्म सपनों के सौदागर में हेमा मालिनी और राज कपूर की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आयी थी. तो वहीं कुछ सालों बाद राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर और छोटे बेटे ऋषि के साथ भी फिल्म “हाथ की सफाई'' और ''एक चादर मैली सी'' में काम किया था. 

madhuri dixit pic

माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की फैन-फॉलोविंग पूरे इंडिया में हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं. इसी के साथ इन्होंने भी सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों को साथ काम करने का रिकॉर्ड बनाया हैं. माधुरी ने फिल्म “दयावान” में स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आयी थी. तो कुछ सालों बाद विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्म “मोहब्बत” में रोमांस सीन किया था.