टॉम क्रूज से लेकर जॉर्ज कोलोनी तक जानिए कौन है हॉलीवुड का सबसे अमीर एक्टर

Hollywood Richest Actors

हॉलीवुड के एक्टर्स में एक्टिंग और लुकिंग के अलावा उनकी कमाई को लेकर भी काफी कम्पटीशन देखने को मिलती है. 

हॉलीवुड में टॉम क्रूज से लेकर जॉर्ज एफ़ कोलोनी, ब्रैड पिट, क्रिस हेमस्वोर्थ, ह्यू जैकमैन जैसे काफी हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स शामिल हैं. जो अपने लुक्स के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने जाते है. आज हम आपको हॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कमाई के बारे में सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. तो आइये इसके बारे में जानते है....

tom cruise net worth

टॉम क्रूज 

टॉम क्रूज के फैंस हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सारे एक्टर्स हैं. टॉम क्रूज में मिशन इम्पॉसिबल, ऐज ऑफ़ टुमारो, जैसे कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई के मामले में ये तीसरे नंबर पर है. टॉम क्रूज की कुल कमाई 570 मिलियन डॉलर्स है. 

jemmy gertz

जैमी गर्ट्ज

हॉलीवुड में इन बेहतरीन एक्टर्स के साथ-साथ हॉलीवुड की एक्ट्रेसस भी कमाई के मामले में पीछे नहीं है. उन्हें भी अच्छे पैसे मिलते है. इसलिए हॉलीवुड में सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में जैमी गर्ट्ज का नाम पहले स्थान पर है. जैमी गर्ट्ज की नेट वर्थ 3 बिलियन डॉलर्स हैं. 

george clooney

जॉर्ज एफ़ कोलोनी

जॉर्ज एफ़ कोलोनी जिन्हें हॉलीवुड में सिर्फ जॉर्ज कोलोनी के नाम से जाना जाता है. वो दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं. जॉर्ज एफ़ कोलोनी एक एक्टर होने के साथ-साथ सफल प्रोडूसर भी है. जॉर्ज एफ़ कोलोनी को आप ओसियन ट्राइलॉजी में देख सकते है. इसके अलावा इन्होंने हॉलीवुड की कई और बेहतरीन फिल्मों में शानदार काम किया है. हॉलीवुड में अमीर एक्टर्स की सूची में इनका नाम तीसरे स्थान पर है. जॉर्ज एफ़ कोलोनी की कुल कमाई 500 मिलियन डॉलर्स है. 

robert de niro

रॉबर्ट डी नीरो 

रॉबर्ट डी नीरो हॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर्स में से एक हैं. इन्होने हॉलीवुड में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया है. रॉबर्ट डी नीरो ने 'गॉड फादर' ट्राइलॉजी में काफी दमदार काम किया था. रॉबर्ट डी नीरो  हॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर आते हैं. इनका नेट वर्थ 500 मिलियन डॉलर्स है.