क्या आप बॉलीवुड के इन पसंदीदा एक्टर्स को इन पुरानी फोटोज में पहचान पाते है?

Recognize these Bollywood Celebs in their Childhood Photograph

 बॉलीवुड इंडसट्री में कई सारे एक्टर्स के करोड़ों में फैन फॉलोविंग है. उनके फैंस उन्हें दीवानों की तरह प्यार करते है. इसलिए वो अपने पसंदीदा स्टार के बारे में हर जरुरी से जरुरी चीजें जानने के लिए घंटों गूगल और उनकी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर टाइम स्पेंट करते है.

Shahrukh khan childhood pic

 बॉलीवुड के किंग खान से लेकर बिग बी तक हर किसी के फैंस की संख्या मिलियन्स में है. फैंस अपने स्टार की पर्सनल लाइफ में भी काफी रूचि होती है. ऐसे में आज हम आप के लिए आपके इन्हें चाहिते सितारों के कुछ पुराने और अनदेखे फोटोग्राफ लेकर आये है. तो आइये जानते है कि आप अपने पसंदीदा एक्टर्स को इन तस्वीरों में पहचान पाते है कि नहीं?

शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से फेमस शाहरुख़ खान की लोकप्रियता विदेशों तक फैली हुई है. साल 1992 में आयी फिल्म दीवाना से शाहरुख़ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. दिल्ली में जन्में शाहरुख़ खान का बचपन राजेंद्र नगर में बीता. 

Ranbir kapoor childhood pic

रनबीर कपूर 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर के घर पर जन्में रनबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर है. उन्होंने कई सारी फिल्मों में दमदार अभिनय किया. रनबीर का जन्म 28 सितम्बर 1982 को हुआ था. 

saara ali childhood pic

सारा अली खान 

सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी है. इनका जन्म 12 अगस्त 1995 में हुआ था. सारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू केदारनाथ फिल्म से की थी. 

akshay kumar childhood pic

अक्षय कुमार 

आज के समय में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स के लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम शामिल होता है. उन्होंने एक से बेहतर एक फिल्मों में जबरदस्त काम किया. इनका जन्म पंजाब के अमृतसर में 9 सितम्बर 1967 को हुआ था. इनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे. 

Anushka sharma childhood pic

अनुष्का शर्मा 

बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 में अयोध्या में हुआ था. अनुष्का का पूरा बचपन अपने पापा के साथ ही बीता. 

aamir khan childhood pic

आमिर खान 

आमिर खान आज बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर है. इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इनका जन्म 14 मार्च 1965 में मुंबई में हुआ था. ये उनके बचपन की सबसे प्यारी तस्वीर है क्या आप उनको पहचान पा रहे है?

saif ali khan childhood pic

सैफ अली खान 

सैफ अली खान को बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है. उनके पिता हरियाणा के नवाब पटौदी के खानदान से थे. इनका जन्म 16 अगस्त 1970 में हुआ था. सैफ बचपन में एकदम राजकुमार लगते थे. आप इस तस्वीर में इसको अच्छे से समझ सकते है. 

alia bhatt childhood pic

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था. इनके पिता निर्देशक महेश भट्ट बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में गिने जाते है. आलिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कारण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर्स से किया था.