सेवन सीटर वाली ये 4 कारें अब आपके बजट में, महज 4 लाख रुपए से शुरू

4 Best seven seater cars in budget, starting from 4 lakh rupees onwards

हर किसी का सपना होता है की एक अच्छा घर, हो और साथ ही एक सेवन सीटर कार हो. जिससे पूरा परिवार एक साथ घूमने जा सके और साथ ही राइडिंग का आनंद ले सके. मिडिल क्लास वालों की सबसे बड़ी समस्या कम बजट ही होती हैं. 

Renault Triber car

जिसके चलते वो बेहतरीन कार लेना तो दूर उसके बारे में सोचते तक नहीं हैं. लेकिन आज हम आपको सेवन सीटर लिस्ट में 4 ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके एकदम बजट में आते हैं. जिनकी शुरुआत महज 4 लाख से ही शुरू होती हैं..... 

Renault Triber : सेवन सीटर में सबसे मस्त कार की सूची में पहला ना रेनॉल्ट ट्राइबर है. जो इंडिया में 5.20 लाख की कीमत से शुरू होता हैं. इसका बस्ट वैरिएंट 7.50 लाख का आता हैं. मिडिल क्लास फॅमिली के लिए बेस्ट कार हैं.

Datsun Go Plus

Datsun Go Plus: इस लिस्ट में दूसरा नाम Datsun Go Plus का आता हैं. जिसकी बेस प्राइस मात्र 4.20 हजार से शुरू होती हैं. एक मिडिल क्लास परिवार के ले ये बेस्ट कार हैं जिसका लुक जानदार हैं. 

maruti suzuki eeco

Maruti Suzuki Eeco: इस लिस्ट में तीसरा नाम Maruti Suzuki Eeco का हैं. जो बेहतरीन हैं. जिसकी शुरूआती कीमत 4 लाख से कम हैं और ये कार 3,97,800 में एवेलेबल हैं. 

Maruti Suzuki Ertiga

Maruti Suzuki Ertiga: मिडिल क्लास लोगों के लिए ये सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं. इस कार की भारत में खूब डिमांड हैं. Maruti Suzuki Ertiga की शुरूआती कीमत 7.50 लाख हैं. सेवन सीटर में ये मस्त कार हैं.