Why Did Salman Slap Ranbir Kapoor In A party?, रनबीर कपूर को बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान ने आख़िर क्यों मारा थप्पड़?

Why Did Salman Slap Ranbir Kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन कोई न कोई गॉसिप्स या फाइट के बारे में सुनने को मिल ही जाता हैं. 

रनबीर कपूर को  सलमान ख़ान ने मारा थप्पड़

इनमें से कुछ फाइट समय के साथ भुला दिए जाते हैं और दोनों पक्ष आपस में पैचप भी कर लेते हैं. लेकिन इन्हें लड़ाइयों में कुछ लड़ाई ऐसी भी होती हैं जो ख़त्म होने की नाम ही नहीं लेती. 

बॉलीवुड के भाई जान सलमान के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे, तब तो येभी जानते होंगे कि ये एक ऐसे सुपरस्टार्स में से हैं जो अगर किसी से एक बार नाराज़ हो जाते हैं फिर उन्हें कभी जल्दी माफ़ नहीं करते. फिर चाहिए वो शाहरुख़ ख़ान हो, अरिजीत सिंह हो या फिर रनबीर कपूर. 

तो ऐसा क्या हुआ की बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान ने सुपरस्टार रनबीर कपूर को पूरे पार्टी में थप्पड़ मार दिया?




Katrina Kaif

क्यों मारा था सलमान ने रनबीर कपूर को चाटा?

यूँ तो दोनों एक्टर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं, एक सलीम ख़ान साहब के नवाबज़ादे हैं तो दूसरा कपूर ख़ानदान का चश्मों चिराग़ और पृथ्वीराजकपूर की विरासत का वारिस हैं. 

बात उस समय की हैं जब रनबीर बॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू फ़िल्म करने वाले थे उसी समय इनकी मुलाक़ात सलमान ख़ान से एक पब में मिले. इसी पब में रनबीर के किसी बात पर सलमान को ग़ुस्सा आ गया और उन्होंने तुरंत रनबीर पूरी पार्टी में थप्पड़ मार दिया. बताया यहाँ तक जाता हैं कि सलमान और रनबीर की दुश्मनी की एक वजह कैटरीना कैफ़ भी थी. ये तो आप सभी जानते हैं कि सलमान और कैटरीना कई सालों तक एक साथ रहे लेकिन फिर कैटरीना की ज़िंदगी में रनबीर कपूर की एंट्री हुई और फ़िल्म अजब प्रेम की ग़जब कहानी से ये दोनों एक दूसरे के क़रीब आ गए और रनबीर के लिए कैटरीना ने सलमान को डिच कर दिया. इसी बात को लेकर भी दोनों स्टार्स में बात नहीं होती. ये दोनों एक दूसरे को नज़र अंदाज़ करते हुए दिखाई देते हैं. 

लेकिन सलमान ने अपने पिता सलीम ख़ान के कहने पर ऋषि कपूर से माफ़ी जरूर मांग ली थी लेकिन उनका ग़ुस्सा अभी तक काम नहीं हुआ हैं. इसी के कारण संजय दत्त की बोपिक में सलमान का एक कमियों रोल था लेकिन उन्हें जब पता चला की ये फ़िल्म रनबीर कर रहें हैं तो उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया.