कालीन भैया बने पंकज त्रिपाठी की ये 5 फिल्में भी है काबिले तारीफ, पंकज त्रिपाठी की है गजब की एक्टिंग

Never Miss These 5 Best Performance Of Pankaj Tripathi

पंकजत्रिपाठी ने मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेबसीरीजों में अपनीभूमिकाओं के लिए प्रमुख रूप से प्रसिद्धि प्राप्त की। 

पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत रन फिल्म में 5 मिनट के छोटे से कैमियो रोल से की थी। मगर इनको सबसे ज्यादा मकबूलियत मिर्जापुर के कालीन भैया के रोल से मिली। अगर आपने मिर्जापुर में इनकी एक्टिंग को देखा है। तो आपको पंकज त्रिपाठी की इन 5 बेस्ट फिल्मों को भी जरूर देखना चाहिए।

मिमी

मिमी एक माँ की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सरोगेसी के बारे में जानने के बाद पैसे के बदले दूसरी महिला के बच्चे की माँ बनने का फैसला करती है। मिमी का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। पंकज त्रिपाठी और कृति सनोन दोनों को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया।

लूडो

लूडो 2020 की भारतीय ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है, जिसे अनुराग बसु ने लिखा और निर्देशित किया है।  इस फिल्म में एक फिर से सामने आए सेक्स टेप से लेकर पैसे के बदमाश सूटकेस तक, चार अलग-अलग कहानियां भाग्य, मौका और एक सनकी अपराधी की सनक पर ओवरलैप होती हैं।

स्त्री

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित स्त्री हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें राजकुमार राव,श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आये थे। फिल्म एक वर्षों से भटक रही आत्मा पर आधारित हैं जो रात में लोगों घरों के बाहर दस्तक देती है और मर्दों को उठा ले जाती है।

गैंग ऑफ वास्सेपुर

गैंग्स ऑफ वासेपुर अनुराग कश्यप और जीशान कादरी द्वारा निर्देशित एक क्राइम फिल्म है। गैंग्स ऑफ वासेपुर श्रृंखला धनबाद के कोयला माफिया और 1941 से 1990 के मध्य तक तीन अपराध परिवारों के बीच अंतर्निहित सत्ता संघर्ष, राजनीति और प्रतिशोध पर केंद्रित है।

मसान

मसान में पंकज त्रिपाठी ने स्टेशन मास्टर की भूमिका में नजर आये थे। ये फिल्म दो अलग-अलग कहानियों को एक साथ लेकर चलती है। जिसके पात्र अंत में एक साथ मिलते हैं। फिल्म में विक्की कौशल, संजय मिश्रा, श्वेता और ऋचा चढ्ढा जैसे कलाकार शामिल है।