विद्या बालन से लेकर लारा दत्ता तक इन खूबसूरत हसीनाओं ने तलाकशुदा मर्दों से रचाई थी शादियां

5 Beautiful Actresses Of Bollywood Had Married Divorcees

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन कई सारे रिश्तों के बनने और बिगड़ने की खबरें आना आम बात है. इंडस्ट्री में आये दिन सेलेब्रिटीज का ब्रेकअप और पैचप होता ही रहता हैं. 

हालही ही में हम दो हमारे दो फेम राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ चंडीगढ़ में सगाई कर ली. लेकिन इस इंडस्ट्री में कई सारे लोगों को उनका हमसफ़र जल्दी तो देरी से मिलता है. तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो तलाकशुदा लोगों से भी शादी रचाते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स से लेकर हसीनाएं भी शामिल है. इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन खूबसूरत हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों के शादी की थी और इस समय अच्छे से जिंदगी बिता रही है...... 

raveena tondan married

रवीना टंडन 

90 के दशक में सबके दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन ने भी एक तलाकशुदा बिजनेस मैन से शादी की थी. एक समय में रवीना और अक्षय कुमार की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में गिनी जाती थी. लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पायी. इसके बाद रवीना ने साल 2004 में राजस्थान के जग पैलेस में अनिल थडानी से शादी की थी. रवीना अनिल की दूसरी पत्नी है.  अनिल ने इससे पहले नताशा सिप्पी से शादी की थी. जो कुछ दिनों बाद ही टूट गयी थी. हालांकि अभी रवीना टंडन अपने पति के साथ काफी खुश नजर आती हैं. 

arpita arora

अमृता अरोड़ा 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड में कमबख्त इश्क, गोलमाल रिटर्न्स और गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आयी थी. अमृता ने साल 2009 में बिजनेस मैन शकील लद्दाख से की थी. शकील लद्दाख की ये दूसरी शादी हैं. इससे पहले शकील ने निशा राणा से शादी की थी. निशा राणा अमृता की दोस्त थी. बताया जाता है कि शकील और निशा का रिश्ता भी अमृता की ही वजह से टूटा था. जिसके बाद दोनों ने शादी की थी. अब दोनों कपल आराम से अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं. 

rani mukherji and aditya chopra

रानी मुखर्जी 

रानी मुखर्जी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. शादी से पहले रानी और आदित्य ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था. वहीं ये आदित्य चोपड़ा की दूसरी शादी थी. तो रानी मुखर्जी की पहली. रानी से पहले आदित्य ने अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी. जोकि सात सालों के बाद टूट गयी. इस रिश्ते के टूटने के पीछे भी रानी और आदित्य के अफेयर को ही माना जाता है. रानी से आदित्य की नजदीकियां ऐसी बढ़ी की उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. 

vidya baaln and siddharth roy kapoor

विद्या बालन 

विद्या बालन इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के के लिए जानी जाती है. विद्या बालन ने साल 2012 में  फिल्म प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से निजी शादी समाहरों में शादी की थी. हालांकि ये विद्या बालन की पहली शादी थी. तो वहीं सिद्धार्थ की ये तीसरी शादी थी. लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखकर ये दोनों कपल मेड फॉर ईच आदर लगते हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर आशिक़ी 2 फेम आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई हैं. 

lara wed mahesh

लारा दत्ता 

भारत की पूर्व मिसयूनिवर्स रह चुकी, जानी-मानी अदाकारा लारा दत्ता ने भी एक शादीशुदा आदमी से शादी की थी. लारा ने जाने-माने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से साल 2011 में शादी की थी. महेश ने लारा से पहले पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल की विनर श्वेता जयशंकर से की थी. ये शादी साल 2009 में टूट गयी थी. इस समय ही लारा और महेश के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और दो साल बाद 16 फरवरी 2011 को दोनों ने शादी कर ली थी.