सफलता की बुलंदी पर पहुँचने के बाद भी बॉलीवुड के ये सितारे रहते हैं अपनी फैमिली के साथ

Bollywood Superstars Who Like To Live With Their Parents

परिवार हर किसी के लिए मायने रखता है. फिर वो आम आदमी हो या सफलता के शिखर पर बैठा हुआ कोई अमीर आदमी ही क्यों न हो. लेकिन अक्सर ऐसा देखा गया है कि आज के समय में थोड़ी सी ही तरक्की मिलते ही बच्चे अपने माँ-बाप को छोड़कर अगल रहने लगते हैं. 

salman khan still live with his family

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन कामयाब और मोस्ट पॉपुलर सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इतनी सफलता प्राप्त करने के बाद भी अपनी फैमिली के ही साथ रहना पसंद करते हैं. उन्होंने अपने लिए अलग से कोई घर या बंगला नहीं लिया. तो चलिए ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं.... 

सलमान खान 

सलमान खान आज की तारीख में सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कामयाबी और सफलता की हर ऊंचाइयों को लगभग प्राप्त कर लिया है. लेकिन इतनी सफलता, धन-दौलत और शोहरत होने के बावजूद भी सलमान खान आज भी अपने परिवार के ही साथ रहना पसंद करते हैं. सलमान खान मुंबई के बांद्रा इलाके में एक सिंगल बेडरूम फ्लैट रहते हैं. उनके साथ उनके दोनों भाई, पिता सलीम और उनकी माँ रहती हैं. 

sonakshi with her father

सोनाक्षी सिन्हा 

इंडस्ट्री में दबंग गर्ल के नाम से चर्चित सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है. उन्होंने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मों में काम किया. लेकिन इसके बाद भी सोनाक्षी को अपने परिवार के साथ रहना पसंद है. वो अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा, दोनों भाई लव-कुश और माँ के साथ 'रामायण' नाम के बंगले में रहती हैं. 

shraddha kapoor with her dad

श्रद्धा कपूर 

आशिकी 2 से डेब्यू करने वाली श्रद्धा कपूर की फैन-फॉलोविंग आज करोड़ो में हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया. आज श्रद्धा अपनी जनरेशन की सफल अभिनेत्री बन गयी है. हालांकि आज भी वो अपने पिता शक्ति कपूर के साथ मुंबई में रहती है. श्रद्धा कपूर ने कई बार मीडिया इंटरव्यू में बताया है कि वो अपने परिवार से अलग रहने के बारे में कभी नहीं सोचती हैं. 

tiger shroff with his father Jackie

टाइगर श्रॉफ 

टाइगर श्रॉफ अपने डैशिंग लुक और दमदार पर्सनालिटी को लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं. आज के दौर में टाइगर के करोड़ों में फैन है. इतनी सफलता पाने के बाद भी टाइगर आज भी अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं. टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ, माँ और बहन के साथ बांद्रा के एक अपार्टमेंट में रहते हैं.