'धमाका से लेकर द व्हील ऑफ टाइम' ये मूवीज और वेबसीरीज नवंबर में ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज़

From

नवंबर माह के शुरुआत के साथ ही देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर भी खोल दिए गए हैं. कई सारी फ़िल्में सिनेमाघरों तो ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए इस नवंबर में रिलीज़ होने वाली है.

the wheel of time

जिनका इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं. आज हम आपको नवंबर महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

द व्हील ऑफ टाइम

अमेज़न प्राइम की ओरिजिनल वेबसीरीज द व्हील ऑफ टाइम एक फैंटसी सीरीज है. जो अमेरिकन राइटर रोबर्ट जॉर्डन की नॉवल पर बेस्ड है. ये शो 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसके पहले सीजन में कुल 8 एपिसोड है. जिसमें से 3 एपिसोड 19 तारीख को ही रिलीज़ हो जायेंगे. जबकि बाकी के 5 एपिसोड 24 दिसंबर 2021 तक वीकली बेस्ड पर प्रसारित होंगे. 

special ops 1.5

स्पेशल ऑप्स 1.5 

साल 2020 में हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज स्पेशल ऑप्स का ये दूसरा पार्ट हैं. इसमें बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर के के मेनन मुख्य भूमिका में नजर आये थे. स्पेशल ऑप्स एक खास तरह की ख़ुफ़िया टास्कफोर्स है. जिसे हिम्मत सिंह लीड करते हुए देश में हो रहे कई सारे आतंकी हमलों और उसके मास्टरमाइंड का पता लगाते हैं. स्पेशल ऑप्स 1.5  कल यानी 12 नवंबर को हॉटस्टार पर ही रिलीज़ की जाएगी. 

dhamaka

धमाका 

इस साल नवंबर 2021 को कार्तिक आर्यन की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म धमाका का भी डिजिटल रिलीज़ किया जायेगा. ये फिल्म 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन,म्रुनल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहली बार कार्तिक आर्यन फिल्म में टीवी एंकर के किरदार में नजर आएंगे. इसमें कार्तिक टीवी एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं. 

tryst with destiny

ट्रिस्ट विद डेस्टनी

ट्रिस्ट विद डेस्टनी एक एंथोलॉजी फिल्म है. जिसमें चार लोग आपस में भाग्य के खेल से जुड़े हुए हैं. इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी, जयदीप अहलावत जैसे मंझे हुए कलाकार शामिल है. ये फिल्म 5 नवंबर को सोनी लिव एप्प पर रिलीज़ की जा चुकी हैं. जिसे लोगों का काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं. 

नार्कोस: मेक्सिको

नार्कोस: मेक्सिको, इसी नाम की वेबसीरीज नार्कोस का तीसरा पार्ट है. जिसमें कई सारे लोग गैरकानूनी तरीके से ड्रग्स का बिज़नेस करते हैं. साथ ही आपस में काफी जद्दो-जहद करते हुए दिखाए गए हैं. इस वेबसीरीज को भी 5 नवंबर के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया हैं.