इंडस्ट्री में लम्बे समय तक अंडररेटेड कहे जाते थे ये 5 कलाकार, आज बन गए है बॉलीवुड के सुपरस्टार्स

5 Underrated Actors Who Became Superstars of The Bollywood

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे सेलेब्स ऐसे काम करते हैं. जिनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं. लेकिन इसके बावजूद भी इन लोगों को काफी लम्बे समय तक संघर्ष करना पड़ता है. 

manoj bajpeyee

इंडस्ट्री में काफी सारे होनहार और मोस्ट डिजर्विंग एक्टर्स को अंडररेटेड समझा जाता है. जिसकी वजह से उनकी प्रतिभा लोगों से छुपी रहती हैं. मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने के बाद आज कई सारे ऐसे ही अंडररेटेड एक्टर्स अपनी काबिलियत और दमदार एक्टिंग की वजह से सुपरस्टार्स बन गए हैं. इस कड़ी में इंडस्ट्री से जुड़े हुए ये 5 कलाकार भी एक टाइम पर अंडररेटेड एक्टर्स कहे जाते थे. लेकिन आज वो बॉलीवुड के सुपरस्टार्स बन गए हैं.

मनोज बाजपेयी 

हाल ही में मनोज बाजपेयी को उनके अबतक के करियर का तीसरा नेशनल अवॉर्ड दिया गया हैं. मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से संघर्ष कर रहे थे. उन्हें सबसे ज्यादा मकबूलियत अमेजॉन प्राइम के वेब-सीरीज द फैमिली मैन से मिली. मनोज बाजपेयी का नाम काफी लम्बे समय तक उन एक्टर्स के लिस्ट में रहा हैं, जिन्हें अंडररेटेड समझा जाता है. 

radhika apte

राधिका आप्टे 

आज राधिका आप्टे बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में छायी रहती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया हैं. साथ ही राधिका को इंडिया में नेटफ्लिक्स क्वीन के नाम से जाना जाता हैं. राधिका आप्टे को सबसे ज्यादा लोकप्रियता वेब-सीरीज से मिली. 

jimmy shergil underrated

जिम्मी शेरगिल 

जिम्मी शेरगिल एक समय पर रोमांटिक रोल के लिए जाने जाते थे. लेकिन आज हम उनको कई सारे दमदार रोल में देख सकते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. जिसकी वजह से उनकी गिनती इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार्स में होती है. जिम्मी शेरगिल बॉलीवुड के उन स्टार्स में से है जो अपने काम को ईमानदारी और सत्य निष्ठा से करते हैं.

nana patekar

नाना पाटेकर 

इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा शख्स हो, जो नाना पाटेकर को न जानता हो. नाना पाटेकर अपने बेहतरीन अभिनय, डायलॉग, और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है. आज उनका नाम इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में गिना जाता हैं. लेकिन एक समय में इन्हें इंडस्ट्री का अंडररेटेड एक्टर माना जाता था. फिल्म तिरंगा, क्रांतिवीर, और वेलकम जैसे सुपरहिट फिल्मों के बाद इनको भुला पाना बहुत ही मुश्किल है. 

randeep hudda

रणदीप हुड्डा 

रणदीप हुड्डा को एक टाइम में अंडररेटेड एक्टर के तौर पर जाना जाता था. लेकिन उन्होंने अपनी काबिलियत और कड़े संघर्ष के दम पर बॉलीवुड में अपना बेहतरीन मुकाम हासिल किया है. रणदीप को इंडस्ट्री में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों किरदारों में देखा गया हैं. जहां पर उन्होंने अपनी मास्टर क्लास एक्टिंग का परिचय दिया हैं. फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा की एक्टिंग तो देखते ही बनती हैं. लेकिन आज भी रणदीप को वो लाइमलाइट और प्रशंसा नहीं मिल पाती हैं. जिसके वो सही मायने में हकदार है.