सुशांत से लेकर सिद्धार्थ तक बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए इंडस्ट्री के ये 5 बेहतरीन

From Sushant to Siddharth Shukla, 5 Actors Who Died in Young Age

पिछले एक साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई सारे लोकप्रिय और बेहतरीन एक्टर्स को खो दिया हैं. जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा था. 

सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक थे और उन्होंने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. हालहीं में 2 सितम्बर 2021 को इंडस्ट्री और टीवी के सबसे चहिते एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट-अटैक से निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया. आज हम आपको इंडस्ट्री के उन 5 कामयाब और लोकप्रिय सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया... 

divya bharti died so young

दिव्या भारती  

दिव्या भारती ने बॉलीवुड में बहुत कम उम्र में ही कामयाबी को हासिल किया था. दिव्या भारती ने महज 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया से अलविदा कह दिया. उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. जिसमें से गीत, विश्वात्मा, शोला और शबनम, दीवाना और दिल का क्या कसूर जैसी 20 फिल्मों में काम किया था. लेकिन 5 अप्रैल 1993 की देर रात में अपने वर्सोवा स्थित फ्लैट की बालकनी से गिरने की वजह से इनकी मौत हो गई थी.

sushant

सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं. पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत ने कथिततौर पर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि अभी भी सी मामले में जाँच चल रही हैं. महज 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर दूसरी दुनिया में चले गए. सुशांत सिंह ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपना करियर शुरू किया था. बाद में उन्होंने बॉलीवुड में M.S. Dhoni: The Untold Story, Chhichhore, और dil bechara जैसी फिल्मों में काम किया था. 

siddharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला 

बिगबॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर 2021 को हार्ट-अटैक से निधन हो गया. सिद्धार्थ ने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अच्छी फैन-फॉलोविंग बनाई थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण और अलिया के साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था. इसके अलावा सिद्धार्थ ने बालिका वधू, दिल से दिल तक, बिगबॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसी कई सारे शो में काम किया था. 

pratyusha banerjee

प्रत्यूषा बनर्जी 

प्रत्यूषा बनर्जी टीवी की जानी-मानी और सफल एक्ट्रेस थी. उन्होंने स्वर्गीय सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कलर्स के सीरियल बालिका वधू में काम किया था. साल 2016 में महज 25 साल की ही उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी  इस दुनिया से दूर चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड की थी.

jiya khan

जिया खान 

साल 2013 में सूरज पंचोली की रुमर गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी-मानी अभिनेत्री जिया खान ने सुसाइड कर लिया था. महज 25 साल की ही उम्र में जिया इस दुनिया से रुखसत हो गई थी. जिया ने गजनी, हॉउसफुल, निःशब्द जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था.