निरहुआ से लेकर खेसारीलाल तक, जानिए कौन है भोजपुरी सिनेमा का सबसे महंगा एक्टर

From Nirahua To Khesari Lal, Know Who is Top Paid Actor Of Bhojpuri Cinema

भोजपुरी स्टार्स भी पॉपुलैरिटी और फैन-फॉलोविंग के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं है. भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारे सुपरस्टार्स ऐसे है, जो अपनी दमदार एक्टिंग और गजब की फैन-फॉलोविंग के लिए जाने जाते हैं. 

pawan singh

इस लिस्ट में निरहुआ, रविकिशन, मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का भी नाम शामिल हैं. जिन्होंने अपने मेहनत और काबिलियत के बल पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है. तो चलिए जानते हैं भोजपुरी सिनेमा के टॉप पेड एक्टर्स के बारे में.... 

पवन सिंह 

पवन सिंह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे महंगा सिंगर माना जाता हैं. साथ ही पवन अपनी एक फिल्म के लिए 30 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं. 

nirahua dinesh lal yadav

निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव 

भोजपुरी जगत में निरहुआ का क्रेज बहुत ज्यादा हैं. मशहूर एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव को लोग प्यार से निरहुआ के नाम से बुलाते हैं. जो इन्हें निरहुआ रिक्शावाला फिल्म करने के बाद मिला. निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार माने जाते हैं. दिनेश अपने एक फिल्म में 30 से 35 लाख फीस लेते हैं. 

ritesh pandey

रितेश पांडे 

इस लिस्ट में उभरते हुए स्टार और जाने-माने भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का भी नाम शामिल हैं. रितेश को ज्यादा लोकप्रियता उनके गानों की वजह से मिली है. इसके बाद वो फिल्मों में आये. इन्हें एक फ़िल्म के बदले में 15 से 20 लाख रुपए मिलते हैं. 

ravi kishan fees

रविकिशन 

रविकिशन की लोकप्रियता बॉलीवुड और भोजपुरी दोनों जगत की सिनेमा में हैं. इन्हें भोजपुरी जगत का अमिताभ बच्चन तक कहा जाता हैं. रविकिशन कई सारी भोजपुरी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया हैं. ये अपनी एक फिल्म के लिए 20 से 50 लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं. अभी तक रविकिशन को ही सबसे ज्यादा फीस दिया जाता हैं. रविकिशन ने साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बिखेरा हैं. 

khesari lal yadav

खेसारी लाल यादव 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सलमान खान जैसे नामों से फेमस एक्टर और सिंगर खेसारीलाल यादव का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. वो अपने एक फिल्म का 35 से 40 लाख रुपए लेते हैं.