मिलिए बॉलीवुड के उन 5 सुपरस्टार्स से जिन्होंने अपनी पुरानी दुश्मनी को भूलकर, फिर नजर आये फिल्मों में

5 Actors Who Ended Their Cold-War and Worked Again Together

बॉलीवुड में कई सारे कोल्ड वॉर अक्सर चलते रहते हैं. लोग एक दूसरे से बात करना छोड़ देते हैं. तो कई बार पब्लिक प्लेस में एक-दूसरे को इग्नोर भी करते रहते हैं. 

लेकिन इन्हीं में से कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी होते हैं. जो एक दूसरे से अपने पुराने गिले-शिकवे भूलकर एक बार फिर से साथ में काम करने को राजी हो जाते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही 5 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपनी दुश्मनी भुलाकर एक साथ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दिए. 

ranbir and katrina

कैटरीना और रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की ख़बरों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहे हैं. दोनों ने काफी लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. इसके बाद भी इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही. मगर सब लोगों को हैरानी तब हुई जब ये दोनों एक साथ फिर से  ‘जग्गा जासूस’ में पुरानी केमिस्ट्री के साथ दिखाई दिए थी. 

shaahid and kareena

शाहिद कपूर – करीना कपूर

इंडस्ट्री के कबीर सिंह अक्क शाहिद कपूर और बेबो यानी करीना कपूर खान के रिलेशनशिप और ब्रेक की खबरें आज भी चर्चा में आ जाती हैं. फिल्म जब वी मेट के सेट पर दोनों ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी काम नहीं किया. मगर इन दोनों अपने पुरानी दुश्मनी को भुलाकर उड़ता पंजाब में एक साथ काम किया. हालांकि ऑनस्क्रीन इन दोनों के बीच कोई बॉन्डिंग नहीं दिखाई दी थी. मगर इस फिल्म में दोनों मौजूद थे. 

ranbir kapoor and dipeeka padukone

रणबीर कपूर – दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के एक समय में सबसे ज्यादा चर्चित कपल माने जाते थे. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी. मगर काफी समय के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में इंडस्ट्री में इन दोनों ने एक साथ काम करना बंद कर दिया था. मगर फैंस और मीडिया को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब ये दोनों साल 2013 में आयी फिल्म, ये जवानी है दीवानी Yeh Jawaani Hai Deewani में एक बार फिर से जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दिए थे. इन्होंने एक साथ ब्रेक के बाद भी काम किया. 

kareena and priyanka

करीना कपूर खान और प्रिंयका चोपड़ा जोनस 

करीना कपूर और प्रिंयका चोपड़ा दोनों इंडस्ट्री में शल्फ एक्ट्रेसेस मानी जाती हैं. इन दोनों अपना एक अलग मुकाम कायम किया हैं. मगर इन दोनों के बीच की कोल्ड वॉर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया था. इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म ऐतराज के सेट से शुरू हुआ था. जिसके बाद दोनों ने कभी बात नहीं की थी. लेकिन साल 2019 कॉफ़ी विथ कारण के सेट पर दोनों एक साथ दिखाई दी थी. साथ ही एक दूसरे से सारे गिले-शिकवे भुलाकर दोनों ने खूब मस्ती की थी. 

sanajy and madhuri

संजय दत्त – माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित को रिश्ता किसी से छिपा नहीं हैं. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो जाने के बाद इन दोनों के कई सालों तक फिल्मों में काम नहीं किया. दोनों के बीच में अनबन खत्म ही नहीं हुए थे. लेकिन साल 2019 में आयी फिल्म कलंक में दोनों ने एक साथ फिर से काम करने को तैयार हो गए. जिसके चलते ये दोनों कलंक में एक साथ दिखाई दिए थे.