बॉलीवुड के इन सितारों के बीच हैं 36 का आंकड़ा, काम तो दूर एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं करते पसंद

Cold War Between Bollywood Superstars

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर स्टार्स और अभिनेत्रियों के बीच में कोल्ड-वॉर की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में छोटे-मोटे पंगे होने आम हैं. लेकिन इन्हीं पंगों में कुछ बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं.

जो दो एक्टर्स के बीच दुश्मनी के असली वजह बन जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके बीच की कोल्ड वॉर इतनी बढ़ गई कि उन्होंने एक दूसरे को पीट भी दिया. साथ ही अब पब्लिक प्लेस में एक दूसरे के साथ स्टेज भी शेयर करना नहीं चाहते. तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल हैं?

booby deol and kareena fight

करीना कपूर और बॉबी देओल

फिल्म ''जब बी मेट'' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती हैं. जिसने शाहिद की करियर को बूस्ट दिया था. लेकिन बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि ये फिल्म पहले बॉबी देओल को ऑफर हुई थी. जिसे करने के लिए बॉबी तैयार हो गए थे. मगर करीना ने मेकर्स से कहकर ये फिल्म अपने उस समय के बॉयफ्रेंड शाहिद को दिला दिया था. जिसकी वजह बॉबी के हाथ से इतनी अच्छी फिल्म चली गई थी. जब बॉबी देओल को ये बात पता चली तो वो करीना से काफी खफा हुए और तबसे ये दोनों एक दूसरे से बात नहीं करना चाहते हैं. 


arijit and salman

सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान खान 

इस लिस्ट में अगला नाम सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान खान का हैं. एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हुआ. जिसके बाद से सलमान ने आज तक अरिजीत सिंह को माफ़ नहीं किया. साथ ही फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान ने ही अरिजीत को सांग के लिए भी कास्ट नहीं किया था. हुआ यूँ था कि सलमान खान एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे. जिसमें अरिजीत को बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड दिया जाना था. लेकिन शो लेट तक चलने की वजह से अरिजीत शो से चले गए.जब उनका नाम आया तो आधी नींद में स्टेज पर आये. जब सलमान ने इसका कारण पूछा तो अरिजीत ने जवाब में कहा, सर आप ने सुला दिया. जिसके बाद सलमान को ये बात बहुत बुरी लगी और दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया. 

salman and vivek oberoi fight

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान और विवेक के बीच मनमुटाव और दुश्मनी की असली वजह मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन थी. सलमान और ऐश्वर्य की प्रेम-कहानी और ब्रेक का किस्सा बॉलीवुड में काफी चर्चित रहा हैं. लेकिन सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या और विवेक के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. जिसकी वजह से दोनों में दुश्मनी हुई. जिसके बाद से दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हुए चलते हैं. 

bipasha basu and kareena fight

करीना कपूर खान और बिपाशा वासु 

इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के बीच में कोल्ड वॉर भी बहुत आम हैं. जिसमें करीना कपूर खान और बिपाशा वासु के बीच के कोल्ड वॉर का किस्सा काफी चर्चा में रहा हैं. दोनों ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया हैं. फिल्म अजनबी के सेट पर इन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था. जिसके बाद इनके बीच दुश्मनी बढ़ती चली गई.