तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल से लेकर बबिता जी तक कौन कितने पैसे लेता हैं? जानिए इस लेख में

Know About The Per Day Salary of TMKOC Star-cast, From Jethalal to Babita ji

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सबसे ज्यादा चर्चित और लोकप्रिय शो हैं. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते थे. इसी वजह से पिछले 13 सालों से ये शो लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहा है.

मगर क्या आप जानते हैं कि आपको अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से हंसाने वाले ये सितारे इसके लिए कितना फीस चार्ज करते हैं? शायद नहीं!  लेकिन आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि आपके ये चहिते सितारे अपने एक एपिसोड के लिए 50 हजार से लेकर 1-1.5 लाख रुपए लेते हैं. तो आइये जानते हैं कि जेठालाल से लेकर बबिता जी तक कौन कितने पैसे लेता हैं?

shailesh lodha

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा इस शो में लेखक तारक मेहता और जेठालाल के परम मित्र का किरदार निभाते हैं. साथ ही ये इस शो के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. शैलेश लोढ़ा को एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपए मिलते हैं. 

jetha lal

दिलीप जोशी अक्का जेठालाल 

दिलीप जोशी इस शो की जान माने जाते हैं. बिना उनकी एक्टिंग और रोल के ये पूरा शो नीरस हो जाता है. दिलीप जोशी इस शो से पहले बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में छोटे-बड़े कई रोल में काम किया था. इस शो में उन्हें एक एपिसोड के लिए तक़रीन 1.5 लाख रुपए मिलते हैं. 

champak lal fee

अमित भट्ट यानी बापू जी 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के पिता जी यानी चंपकलाल का किरदार अमित भट्ट बखूबी निभाते हैं. शो में लोग इनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. इसके लिए इनको भी एक एपिसोड के 80 हजार मिलते हैं. 

iyerr

तनुज महाशब्दे यानी साइंटिस्ट अय्यर 

शो में साइंटिस्ट कृष्णन अय्यर का किरदार तनुज महाशब्दे निभाते हैं. तनुज महाशब्दे मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और इनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं. तनुज महाशब्दे को इस रोल के लिए 80 हजार एक एपिसोड के लिए दिया जाता है. 

disha vakani

दिशा वकानी यानी दया भाभी 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आता हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस किरदार को निभा रही एक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो में काम नहीं कर रही है. जिसकी वजह से लोग दया भाभी को काफी मिस कर रहे हैं. साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा वकानी शो में दया का रोल करने के लिए 1 लाख रुपए प्रति एपिसोड चार्ज करती थी. 

bhide

मंदार चंदावरकर यानी TMKOC के भिड़े मास्टर 

मंदार चंदावरकर इस शो में ''आत्मराम तुकाराम भिड़े'' का रोल निभाते हैं. साथ ही वो जेठालाल के साथ तीखी नोंक-झोंक करते हुए आपके चेहरे पर मुस्कान लाने का भी काम करते हैं. मंदार चंदावरकर को इस शो में भिड़े का रोल निभाने के लिए हर एक एपिसोड के बदले 80 हजार रुपए दिए जाते हैं. 

munmun dutta fees

मुनमुन दत्ता यानी बबिता जी 

हाल ही में तारक मेहता शो की बबिता जी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में थी. शो के को-स्टार राज अंदकत यानी टप्पू के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से लोगों ने मुनमुन दत्ता को काफी ज्यादा ट्रोल किया था. लेकिन मुनमुन दत्ता का किरदार इस शो में काफी ज्यादा अहम है और लोग इनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. मुनमुन दत्ता हर एपिसोड के लिए 80 हजार रुपए चार्ज करती है.