बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये 5 स्टार्स जो अपने नौकरों को भी मानते हैं परिवार का सदस्य

5 Bollywood Celebs Treat Their Worker as a Family Member and Always Respect Them

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतनी कामयाबी, दौलत और शोहरत मिलने के बाद कई सारे लोग इसे संभाल नहीं पाते. वो दौलत और कामयाबी के नशे में चूर होकर लोगों से बुरा व्यवहार करने लगते हैं. 

लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं. जो आज के समय में सबसे सफल होने के बाद भी लोगों से काफी ज्यादा पोलाइट और अच्छे बात-व्यवहार करना पसंद करते हैं. ये अपने घर के नौकरों को अपने परिवार का ही एक हिस्सा मानते हैं. साथ ही उनके साथ एकदम फैमिली मेंबर की तरह व्यवहार करते हैं. तो आइये जानते हैं इंडस्ट्री के ऐसे 5 स्टार्स के बारे में जो अपने नौकरों को भी मानते हैं परिवार का सदस्य. 

malaika arora

मालाईका अरोड़ा 

मालाईका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉर्जेस गर्ल्स की लिस्ट में आती है. साथ ही मालाईका अपने घर के स्टाफ के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा मालाईका अरोड़ा ने कई बार अपने घर के स्टाफ्स का मेडिकल बिल भी खुद ही भरा हैं. 

घर के स्टाफ के साथ अच्छे व्यवहार की इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान का भी नाम शामिल हैं. 

dharmendra paji

धर्मेंद्र 

हिंदी सिनेमा के लेजेंड्री ही-मैन धर्मेंद्र पाजी ने अपने समय में शौहरत की हर एक बुलंदियों को हासिल किया. धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम बनाया हैं. जिसे हर कोई बनाने के बारे में सोचता रहता है. लेकिन इतनी सफलता के बाद भी धर्मेंद्र बहुत ही सादगी के साथ रहते हैं. अपने घर के हर एक स्टाफ को घर का हिस्सा मानते हैं. 


janhvi kapoor

जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर आज इंडस्ट्री में जानी-पहचानी हस्ती हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में अच्छा काम किया हैं. साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी अच्छी एक्ट्रेस और इतना ज्यादा फैन-फॉलोविंग होने के बाद भी जान्हवी कपूर लाइम-लाइट से दूर सादगी भरी लाइफ ज्यादा पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने घर के हर एक स्टाफ का काफी ख्याल रखती हैं और उनकी रेस्पेक्ट भी करती हैं. 

alia bhatt

आलिया भट्ट 

हाई-वे, राजी जैसी बेहतरीन फिल्मों से बॉलीवुड में छाने वाली आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. आलिया भट्ट भी अपने घर के वर्किंग स्टाफ के साथ बहुत ज्यादा हम्बल और अच्छा व्यवहार करने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मेड के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर साँझा किया था. जिसके बाद वो सुर्ख़ियों आ गई थी. 

salman khan politebehavior to his servant

सलमान खान 

सलमान खान सिर्फ इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि सचमुच के भाईजान हैं. सलमान खान इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ सबसे सफल एक्टर भी हैं. उन्होंने कई सारी हिट फ़िल्में की हैं. इसके अलावा सलमान खान का व्यवहार आम-जनता और अपने नौकरों के प्रति काफी अच्छा हैं. सलमान घर में काम करने वाले स्टाफ से लेकर अपने बॉडीगॉर्ड शेरा की खूब इज्जत करते हैं.