दीपिका से लेकर कंगना रनौत तक, इन 6 एक्ट्रेसेस की सलमान खान कर चुके हैं ऑनस्क्रीन खिंचाई

Salman Khan Teased these 6 Bollywood Actresses on the Set of Big Boss

बिग बॉस के सेट पर अक्सर सलमान खान खूब ज्यादा मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. इसके अलावा वो बिग बोस के कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो पर आने अन्य एक्टर और एक्ट्रेसेस के साथ भी खूब मस्ती करते हैं. 

तो कई बार सलमान खान को लोगों की खिंचाई करते हुए भी देखा गया हैं. इसी कड़ी में आज हम उन 6 एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सलमान खान ऑनस्क्रीन खिंचाई करते हुए, खूब मजाक उड़ाया हैं. तो चलिए उनके अभिनेत्रियों के बारे में इस लेख में जानते है.. 

salman-juhi

जूही चावला 

जूही चावला ने अपने समय के सभी एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन सलमान ही एक मात्र एक्टर है. जिनके साथ उन्होंने काम नहीं किया. ऐसे में बिग बॉस के सेट पर जब जूही ने पूछा तो सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो उनके माँ का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि ये सब मजाक में सलमान खान ने कहें थे. इसलिए जूही को बुरा नहीं लगा और दोनों खूब हंस रहे थे. 

salman-priyanka

प्रियंका चोपड़ा जोनस 

प्रियंका चोपड़ा अब अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में रहती है. इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा अच्छी है. साथ ही दोनों एक साथ काफी खुश नजर आते है. सलमान खान ने अपने फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्ट के सवाल का जवाब देते हुए कहा, प्रियंका ने भारत को छोड़कर निक को चुना है.

salman-kaitreena

कैटरीना कैफ 

सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छुपा नहीं है. दोनों काफी दिनों तक रिलेशनशिप में थे. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और इसके बाद कैटरीना ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया था. ऐसे में एक बार अपनी बहन अर्पिता के शादी में सलमान खान ने कैटरीना पर कमेंट करते हुए कहा था, उन्होंने मिस खान बनने का मौका गंवा दिया. 

salman khan-kangna ranaut

कंगना रनौत 

पिछले साल अपनी फिल्म पंगा का प्रमोशन करने के पहुंची कंगना रनौत भी सलमान की टाँग खिंचाई से बच नहीं पायी थी. सलमान ने उन्हें सेट पर मजाक-मजाक में लड़ाकू बोल दिया था. जिसके बाद वो काफी ख़फ़ा हो गई थी. लेकिन बाद में कंगना ने जोक को समझ कर गुस्सा दूर कर दिया था. 

salman-kareena

करीना कपूर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेबो यानी करीना कपूर खान और सलमान ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. जिनमें बॉडीगॉर्ड, क्‍योंकि, बजरंगी भाईजान जैसी फ़िल्में काफी हिट रही. मगर एक बार जब बिग बॉस के सेट पर करीना अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची. तो सलमान खान ने सेट पर ही उनकी खिंचाई कर दी. सलमान खान ने करीना से पूछा, आमिर या मैं? कौन हैं उनका फेवरेट एक्टर? इस सवाल को सुनकर करीना असमंजस में पड़ गयी. जिसके बाद सलमान ने खुद ही करीना से आमिर का नाम लेने को कहा क्योंकि वो उस समय उनके साथ फिल्म कर रही थी. 

salman deepika

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण आज के समय में इंडस्ट्री की टॉप पेड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पद्मवती, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी हैं दीवानी और तमाशा जैसी कई सारी फिल्मों में काम कियाहैं. मगर ये भी सच है कि सलमान खान और दीपिका ने कभी भी एक साथ कोई भी फिल्म नहीं किया है. लेकिन दीपिका जब बिग बॉस 13 में अपनी फिल्म छपाक की प्रमोशन के लिए पहुंची. तो सलमान खान ने सेट पर उनकी बातों-बातों में ही काफी ज्यादा खिंचाई कर दी थी.