बॉलीवुड के इन 5 एक्टर्स के साथ हो चूका है संजय दत्त का पंगा, नहीं करना चाहते एक दूसरे बात

Sanjay Dutt has massive dispute with these 5 Bollywood Actors

संजय दत्त बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार है. उन्होंने इंडस्ट्री में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में बतौर लीड अभिनेता काम किया है. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक नयी मुकाम और पहचान बनाई है. 

लेकिन संजय दत्त की पर्सनल लाइफ में कई सारे उतार-चढ़ाव भरे मोड़ भी आये है. जिसकी वजह से उनकी शख्सियत विवादों के घेरे में रही हैं. इस कड़ी में आज हम आपको संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसे बताने जा रहे हैं, जो आप नहीं जानते होंगे. बॉलीवुड के इन 5 एक्टर्स से संजय दत्त के रिश्ते ठीक नहीं है. वो इनके साथ काम तो दूर की बात है, बात तक नहीं करना चाहते हैं. तो आइये इसके पीछे की वजहों को विस्तार से जानते हैं.....

rajesh khan

स्वर्गीय सुपरस्टार राजेश खन्ना 

आपको बता दें की बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और संजय दत्त के बीच दरार टीना मुनी की वजह से आयी थी. रॉकी के समय संजय टीना को डेट करना शुरू किया था. लेकिन बाद में टीना की राजेश खन्ना के साथ लिंक की खबरों की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आयी थी

aamir khan enemy

आमिर खान 

आमिर खान के साथ संजय बाबा ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है. जिसमें साल 2014 में आयी फिल्म पी के एक है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त पी के में भैरव सिंह का रोल नहीं करना चाहते थे. लेकिन विधु विनोद चोपड़ा के कहने पर संजय ने इस फिल्म को करने के लिए हाँ की थी. 

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित 

एक टाइम पर बॉलीवुड में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी के चर्चे हर एक की जुबां पर थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों  शादी तक करने वाले थे. लेकिन मुंबई बम ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम शामिल होने और उनके जेल जाने के बाद से इन दोनों के रिश्तों में दरार आ गया और दोनों अलग हो गए. हालांकि इन दोनों को साल 2019 में आयी फिल्म कलंक में एक साथ देखा गया है. मगर इनके रिश्ते अब पहले जैसे नहीं है. 

sanjay dutt enemy of salman khan

सलमान खान 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और संजू बाबा के रिश्ते शुरू से काफी अच्छे थे. लेकिन हाल के ही सालों में इन दोनों के रिश्ते में थोड़ा सा मन मुटाव आ गया है. जिसकी वजह सलमान खान की मैनेजर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने सलमान खान ने अपने मैनेजर को संजय दत्त की फिल्मों से संबंधित कॉन्ट्रैक्ट में हेल्प के अप्पोइंट किया था. लेकिन बाद में संजय दत्त ने उसे हटा दिया क्योंकि उसने बाबा के हाथ से कई प्रोजेक्ट यूँ ही जाने दिया था. उसने बाबा से बिना पूछे उनकी फीस हाई कर दी थी. तब से दोनों के बीच मन मुटाव हुआ. 

govinda

गोविंदा 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय पर गोविंदा और संजय दत्त की जोड़ी को जोड़ी नंबर वन मानी जाती थी. इन दोनों ने एक साथ मिलकर कई सारी हिट फिल्मों में काम किया हैं. जैसे जोड़ी नंबर 1, एक और एक ग्यारह, हसीना मान जाएगी और भी बहुत. लेकिन आज के दौर में दोनों के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है. ये दोनों एक दूसरे से अब बात नहीं करना चाहते है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके पीछे की वजहें तो अभी ठीक से साफ नहीं हुई है, लेकिन इनके बीच मन मुटाव के चलते ये स्थितियां उत्पन्न हुई.