वास्तु टिप्स: ये 5 सपने संकेत धनलाभ होने का संकेत देते है, जानिए इन सपनों का मतलब

Must know the Meaning of these 5 Dream you see

 सपने हर किसी को आते है. कुछ सपने बहुत ही अच्छे होते है. तो कुछ एकदम भयनाक और बुरे. जिसे देखते ही आप बहुत बेचैन हो जाते है. 

कई सारे सपनों के मतलब नहीं होते है लेकिन स्वप्नशास्त्र के अनुसार कई सारे सपने ऐसे होते है. जिनके स्पष्ट मतलब होते है. ये सपने आपको शुभ और अशुभ का संकेत देते है. ऐसे ही कुछ सपने होते है जिन्हें देखने से आपको धनलाभ हो सकता है. स्वप्नशास्त्र के अनुसार इन 5 सपनों को देखने वाले व्यक्ति को जल्दी से धन लाभ होता है. तो आइये इन सपनों के बारे में विस्तार से जानते है..... 

जलती हुई माचिस की तीली 

कई बार आप बहुत ही अजीबोगरीब सपने देखते है. जिनके मतलब एक आम इंसान को नहीं मालुम होता है और उन्हें वो महज एक सपना समझकर भूल जाता है. लेकिन उन सपनों के बहुत सारे मतलब होते है. ऐसे ही अगर आप सपने में देखते है कि आपकी तरफ कोई माचिस की तीली जलती हुई आपकी तरफ आ रही है. तो इसका साफ मतलब होता है कि आपको आने वाले दिनों धन लाभ होने वाला है. 

पैसे उधार देते हुए दिखना 

अगर आपको सपने में ये दिखाई देता है कि किसी को पैसे उधार में दे रहे है. तो इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में आपको कहीं से पैसे मिलने वाले है. किसी को भी ऐसा सपना अगर आता है तो इसका सीधा अर्थ धनलाभ से होता है. 

मोती, हार या मुकुट दिखाई दे 

सपने में जब किसी को मोती, हार, या मुकुट दिखाई दे जाये, तो इसका मतलब है कि आपके घर में देवी लक्ष्मी की असीम कृपा बरसने वाली है. माँ लक्ष्मी धन-वैभव और यश की देवी है. घर में इनकी कृपा हो जाने से लोगों धनलाभ के साथ-साथ सफलता भी मिलती है. 

कुम्हार दिखाई दे 

अगर आपको सपने में घड़ा बनाता हुआ कोई कुम्हारा दिखाई दे जाये तो इसका मतलब होता कि आपके लिए पैसे कमाने के मौके आने वाले है. इस तरह के सपने आपके भविष्य की तरफ आपको ले जाते है. साथ ही आपको भविष्य में पैसे कमाने के मौके मिलते है.