अनुष्का शेट्टी की ये 5 बेहतरीन फिल्में ये साबित करती है कि वो साउथ के सच में देवसेना हैं

5 Best Performance Of Anushka Shetty Aka Devasena Of South Industry

स्वीटी शेट्टी जिन्हें उनके स्टेज नाम अनुष्का शेट्टी से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। 

अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था। अनुष्का ने पुरी जगन्नाथ की 2005 की तेलुगु फिल्म सुपर में अक्किनेनी नागार्जुन के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। आज हम आपके लिए अनुष्का शेट्टी की 5 बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आये हैं।

बाहुबली 2: द कन्क्लूजन

अनुष्का ने बाहुबली 2 में एक शाही राजकुमारी देवसेना की भूमिका निभाई थी। वास्तव में एसएस राजमौली की एपिक ब्लास्टर फिल्म बाहुबली ने प्रभास से लेकर राणादुग्गुबती के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी के करियर के सबसे बेस्ट फिल्म थी। अनुष्का शेट्टी के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।

रुद्रमादेवी

फिल्म की कहानी इस तथ्य के इर्द-गिर्द घूमती है कि रुद्रमा देवी वर्तमान आंध्र प्रदेश के इतिहास में पहली महिला सम्राट थीं और चरित्र के लिए अनुष्का का दृढ़ विश्वास इसे और भी यथार्थवादी बनाता है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने काकतीय वंश की योद्धा राजकुमारी रुद्रमादेवी की भूमिका निभाई। रुद्रमादेवी वीएफएक्स और ग्राफिक्स के मामले में बाहुबली के बराबर थी और अनुष्का को फिल्म के नायक के रूप में सम्मानित किया गया था।

वेदम

कृष द्वारा निर्देशित, वेदम अनुष्का के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। उन्होंने फिल्म में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई, और अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों और दर्शकों से अच्छी समीक्षा प्राप्त की। अनुष्का ने अपने प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर साउथ और सिनेमा पुरस्कारों द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। 

सिंगम

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की फ्रैंचाइज़ी एक सुपरहिट जोड़ी के लिए भी जानी जाती है जो सूर्या और अनुष्का शेट्टी थी। कहानी तमिलनाडु के नल्लूर गांव में स्थित एक ईमानदार पुलिस अधिकारी दुरई सिंगम के इर्द-गिर्द घूमती है।

अरुंधति

इंडस्ट्री में आने के बाद अनुष्का शेट्टी की पहली सोलो सुपरहिट, 'अरुंधति' गडवाल के राजा की परपोती अरुंधति की कहानी है। अरुंधति फिल्म अपने हॉरर प्लॉट के लिए प्रसिद्ध है और लोग इसे एक हिम्मत के रूप में भी देखते हैं। इस फिल्म में अनुष्का का अभिनय काफी प्रभावशाली था