मिर्जापुर फेम अली फजल ने इन 5 फिल्मों में बिखेरा है अपनी एक्टिंग का जलवा, यहां देखिए लिस्ट

Ali Fazal Has Amazing Works In These 5 Superhit Films

अलीफजल एक भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत द अदर एंड ऑफद लाइन (2008) जैसी फिल्म में एक छोटे कैमियो रोल से की थी। 

अली फजल ने मिर्जापुर, फुकरे और फ्यूरियस 7 जैसी वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रमुख रूप से प्रसिद्धि प्राप्त की हैं। आज हम आपके लिए अली फजल की 5 बेहतरीन फिल्मों व वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आये हैं। इसे आपको जरूर देखना चाहिए।

मिर्जापुर

मिर्जापुर एक एक्शन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ है और इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में प्रचलित माफिया डॉनों की सत्ता , शासन और प्रतिद्वंद्विता के. साथ-साथ उनके अपराध को दर्शाया गया है। इस वेब सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित की मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

फुकरे

फुकरे एक कॉमेडी फिल्म है। जिसे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया था तथा फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने बनाया है।  इसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्डा, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद जैसे कलाकार शामिल थे। फिल्म काफी पंसद किया गया था। बाद में इसका सीक्वल भी बना था।

फास्ट एंड फ्यूरियस 7

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी के साते पार्ट में अली फजल नजर आये थे। ये एक हॉलीवुड फिल्म है जिसमें विन डीजल, पॉल वॉकर जैसे बड़े हॉलीवुड एक्टर मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

3 इडियट्स

अली फजल ने राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स में भी काम किया था। अली फजल इस फिल्म में जॉन नामके एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आये थे। जो बाद में सुसाइड कर लेता है।

हैप्पी भाग जायेगी

डायना पेंटी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक उत्साही भारतीय महिला की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक अरेंज मैरिज से भागने के बाद खुद को पाकिस्तान में फंसा हुआ पाती है। जहां पूर्व गवर्नर का बेटा उसे उसके प्रेमी के साथ फिर से मिलाने में मदद करता है। फिल्म में अली ने डायना पेंटी के प्रेमी की भूमिका में नजर आये थे।