बॉलीवुड के इन सितारों को था अपने ही टीचर पर क्रश, सलमान खान ने तो किया था खूब फ़्लर्ट

These Bollywood Superstar Has Crush On His Teacher

अक्सर इंसान अपने आस-पास के लोगों से जुड़ने लगता है. वो उनकी किसी खूबी के चलते उनके तरफ आकर्षित हो जाता है. तो कई बार ये आकर्षण प्रेम या क्रश का रूप ले लेती हैं जोकि आम बात है. 

ranbir kapoor crush on his teacher

अक्सर टीन ऐज में कई सारे लोगों को अपने दोस्त, सीनियर यहां तक कि टीचर्स पर भी क्रश हो जाता हैं. इसमें एक आम इंसान से लेकर बड़ी-बड़ी जानी-मानी हस्तियां भी शामिल होती है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही जानी मानी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपने स्कूल टाइम पर अपनी ही टीचर्स पर क्रश हो गया था. वो उनके प्यार में पड़ गए थे. 

रणबीर कपूर 

वैसे तो रणबीर कपूर को इंडस्ट्री का प्लेबॉय कहा जाता हैं. रणबीर का रिलेशनशिप कई सारी एक्ट्रेसेस के साथ चल चूका हैं. फ़िलहाल वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे है और जल्द ही उनसे शादी भी करने वाले हैं. लेकिन बचपन में इन्हें स्कूल की एक मैडम पसंद आ गयी थी. जिसे देखने के लिए ये दूसरे की क्लास में चले जाते थे. 

sidhartha malhotra loved his teacher

सिद्धार्थ मल्होत्र 

शेरशाह फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. हालाँकि की वो अभी कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब ये 9वीं कक्षा में थे. तब इनको अपनी टीचर से प्यार हो गया था. वो उनसे घंटों बात करना पसंद करते थे. 

salmaan khan fall in love with his teacher

सलमान खान 

इस लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का भी नाम शामिल हैं. वैसे तो सलमान खान आज भी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं. लेकिन एक समय था जब सलमान अपने टीचर पर दिल हार बैठे थे. सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ये अपने टीचर को काफी पसंद करते थे. इसलिए उनके साथ हंसी-मजाक और फ़्लर्ट तक किया करते थे. 

varun dhawan crush on his teacher

वरुण धवन 

बीते महीने ही वरुण ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की है. लेकिन एक समय था जब वरुण धवन को लेकर कई सारी लड़कियां पोजेसिव हो जाती थी. लेकिन ये बात भी बहुत कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन को महज 21 साल की उम्र में अपने ही टीचर पर क्रश आ गया था. जब वो लंदन में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे. तभी इनका दिल अपनी एक टीचर पर आ गया था. 

john abraham

जॉन अब्राहम 

जॉन अब्राहम हिंदी सिनेमा के हैंडसम हंक कहे जाते हैं. फिलहाल वो शादी शुदा है, लेकिन एक समय पर इनके ऊपर कई सारी लड़कियां मरती थी. लेकिन इसके बावजूद जॉन अब्राहम अपने स्कूल टाइम पर अपनी ही टीचर से प्यार कर बैठे थे. स्कूल टाइम में इनको अपनी ही एक टीचर पर प्यार आ गया था और ये उनके प्यार की वजह से घंटों क्लास में बैठे रहते थे.