अपने से 25 साल छोटी उम्र की इन 8 एक्ट्रेसेस के साथ भी अक्षय कुमार फरमा चुके हैं ऑनस्क्रीन रोमांस

Akshay Kumar Has Worked With These 8 Young Age  Actresses of Bollywood

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के टॉप पेड एक्टर्स के लिस्ट में आता हैं. अपने शुरूआती करियर से लेकर अब तक के सफर ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार बना दिया. 

एक समय था जब अक्षय कुमार की बैक तो बैक  14 फ़िल्में फ्लॉप हुई थी. तब लगा की अब अक्षय कुमार का कमबैक बहुत मुश्किल हैं. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने मेहनत और लगन के बल पर इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया. वो शायद ही कर पायेगा. अक्षय कुमार अपने दमदार एक्शन के साथ-साथ ऑनस्क्रीन रोमांस के लिए भी जाने जाते हैं. इसलिए तो अक्षय कुमार के ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री आज की नयी एक्ट्रेसेस के साथ भी लोगों को काफी पसंद आती हैं.  इसलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अक्षय कुमार से काफी छोटी हैं, मगर इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आयी थी. इस लिस्ट में कियारा आडवाणी से लेकर राधिका आप्टे तक 8 अभिनेत्रियों का नाम शामिल हैं. साथ ही कुछ एक्ट्रेसेस तो अक्षय कुमार की बॉलीवुड डेब्यू के टाइम पर इस दुनिया में पैदा तक नहीं हुई थी. तो चलिए जानते हैं इस लेख में..... 

akshay and kriti sanon

कृति सैनॉन 'हॉउसफुल 4'

कृति सैनॉन इस समय इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने मिमी, हम दो हमारे दो, बरेली की बर्फी और राब्ता जैसी फिल्मों में काम किया हैं. साथ ही कृति सैनॉन को हॉउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. कृति सैनॉन अक्षय कुमार से 23 साल छोटी हैं. 

akshay and mouni

मौनी रॉय ''गोल्ड''

मौनी रॉय ने अपना करियर देवों के देव महादेव से शुरू किया था. लेकिन इनको लोकप्रियता कलर्स के शो नागिन से मिली थी. अक्षय के साथ मौनी ने गोल्ड में उनकी पत्नी की भूमिका में काम किया था. मौनी उस समय महज 6 साल की थी जब अक्षय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

akshay and kiara

कियारा आडवाणी (लक्ष्मी/लक्ष्मी बम)

कियारा और अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बुर्जखलीफा गाने में काफी पसंद की. साथ ही इन दोनों साल 2020 में आयी फिल्म लक्ष्मी में पति-पत्नी की भूमिका निभाई हैं. कियारा आडवाणी अक्षय कुमार से 25 साल छोटी हैं और साल 1991 में जब फिल्म में सौगंध से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. तब कियारा का जन्म भी नहीं हुआ था. कियारा का जन्म अक्षय की पहली फिल्म आने के बाद साल 1992 में हुआ था. 

akshay and jaiclin

जैकलिन फर्नांडीस 'हॉउसफुल 3 और ब्रदर'

अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस ने एक साथ हॉउसफुल 3 और ब्रदर जैसी फिल्मों में काम किया हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस समय अक्षय ने इंडस्ट्री में कदम रखा था उस समय जैकलिन महज 5 साल की थी.

akshay and manushi chhiller

मानुषी छिल्लर ''पृथ्वीराज'

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार की पत्नी के भूमिका में देखा जा सकता हैं. मानुषी छिल्लर की उम्र उस समय 5 साल थी जब अक्षय ने बॉलीवुड में पहली फिल्म की थी. 

akshay and radhika

राधिका आप्टे ''पैडमैन''

राधिका आप्टे और अक्षय कुमार एक साथ फिल्म पैडमैन में नजर आये थे. इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. मगर ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि राधिका भी अक्षय कुमारर की पहली फिल्म के समय महज 6 साल की छोटी बच्ची थी. 

akki and sara

सारा अली खान ''अतरंगी रे''

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में इनके साथ सारा अली खान दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में इन दोनों की लव केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी. इस फिल्मों को आनंद एल राय बना रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस समय सारा का जन्म भी नहीं हुआ था. साथ ही इस समय अक्षय कुमार 54 साल के हैं, जबकि सारा अभी 25 साल की हैं.