जानिए क्यों इन 5 बॉलीवुड सुपरस्टार्स ने एक साथ काम न करने की खाई हैं कसमें

5 Bollywood Actors Who Never Want To Work Together Again

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां हैं, जिनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस और देखने वालों को काफी अच्छी लगती हैं. उन्होंने एक साथ कई सारी सुपरहिट फिल्मों में ऑनस्क्रीन रोमांस भी किया हैं.

 लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हीं जोड़ियों में से कुछ लोगों ने अब साथ में दोबारा काम करने से मना कर दिया हैं. वो अब दोबारा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं. जिसके पीछे कई सारी वजहें होती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5 जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने एक साथ काम न करने की कसमें खाई हैं. तो कुछ की बीवियों ने ही उन पर पाबंदियां लगा दी हैं. 

salman and aishwarya

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन 

इस लिस्ट में सलमान और ऐश्वर्या का नाम सबसे पहले आता हैं. इन दोनों ने बॉलीवुड में एक समय पर काफी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. लेकिन इनके ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ काम न करने की कसम खाई थी. बॉलीवुड की हिट और ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से इन दोनों की जोड़ी भी थी. मगर अपने ब्रेकअप के बाद दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया. 

hritik roshan and kareena kapoor

ऋतिक रोशन और करीना कपूर 

इस लिस्ट में अगला नाम ऋतिक रोशन और करीना कपूर का हैं. वैसे तो इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. लेकिन कुछ पर्सनल कारणों की वजह से इन दोनों ने साथ में मूवी करने से इंकार कर दी थी. 

akshay and priyanka

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा 

अक्षय कुमार के साथ कई सारी एक्ट्रेसेस की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. लेकिन इसमें भी अक्षय और प्रियंका की जोड़ी को लोगों के खूब पसंद किया था. जिसकी वजह से इन दोनों ने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम ऑनस्क्रीन रोमांस किया था. मगर मूवीज से लेकर इन दोनों की नजदीकियां रियल लाइफ तक भी बढ़ने लगी थी. जिसके बाद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने प्रियंका को अक्षय से दूर रहने की बात तक कह दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय अपनी पत्नी की वजह से प्रियंका के साथ काम करने को मना किया था. 

ajay and kangana

अजय देवगन और कंगना रनौत 

बॉलीवुड के सिंघम और क्वीन कंगना ने एक दूसरे के साथ 4 फिल्मों में काम किया था. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही थी. लेकिन इसी बीच काजोल ने अजय को कंगना के साथ काम न करने का बहुत ही कड़े शब्दों में अल्टीमेटम दे दिया था. जिसके बाद इन दोनों ने एक साथ कभी काम नहीं किया. 

shahrukh and priyanaka

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा 

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने डॉन, डॉन 2 और बिल्लू-बर्बर जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. लेकिन डॉन फिल्म के बाद ही इन दोनों के बीच अफेयर की ख़राबें आने लगी थी. जिसके बाद शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी ने इन दोनों को साथ में काम करने से मना कर दिया था.