इन 5 बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बेटियां रहती हैं, लाइम-लाइट और मीडिया से दूर

These 5 Star-Kids Avoid to Come in Lime-Light and Industry

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जलवा हमेशा से ही रहा हैं. जिसका फायदा हर एक स्टार किड को बहुत अच्छे से मिलता हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिस्म यानी परिवारवाद बहुत ही अंदर तक फैला हुआ है. 

जिसके दम पर ही कई सारे एक्टर-एक्ट्रेस के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर जाते हैं. उनको उनका ब्रेक-थ्रू उनके माँ-बाप के नाम के बदौलत मिल जाता है. साथ ही वो लाइम-लाइट और मीडिया हेडलाइंस में रहना भी काफी पसंद करते हैं. तो दूसरी तरफ कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं. जिन्हें इंडस्ट्री में लाइम-लाइट और मीडिया से दूर रहना ज्यादा पसंद हैं. वो लाइम-लाइट में आना बहुत कम पसंद करते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है, लेकिन लाइम-लाइट से कोसों दूर रहना पसंद करते हैं.... 

govinda with daughter teena

टीना आहूजा 

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन, राजा बाबू गोविंदा की लाड़ली बेटी टीना भी लाइम-लाइट से काफी दूर रहती हैं. वैसे तो टीना आहूजा अपने पिता के साथ कई जगह पार्टियों पर देखी गई हैं. लेकिन ये भी सच है कि उन्हें मीडिया से दूर रहना ज्यादा अच्छा लगता हैं. 

dishani chakraborty

दिशानी चक्रवर्ती 

बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन दा की फैन फॉलोविंग और चाहने वाले पूरी इंडिया में है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती लाइम-लाइट से कोसों दूर रहना पसंद करती हैं. दिशानी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. ये सच है कि दिशानी मिथुन की असली औलाद नहीं है. मगर उन्होंने इस बच्ची को अपनी सगी बेटी से ज्यादा प्यार करते हैं. दिशानी के असली माँ-बाप उसे एक कूड़े के डिब्बे में फेंक कर चले गए थे. जिसके बाद मिथुन दा ने दिशानी को पाला और उन्हें अपना नाम दिया. 

Shanaya kapoor

शनाया कपूर 

शनाया कपूर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर दिखने में काफी अच्छी और खूबसूरत लगती हैं. इसके बावजूद वो मीडिया कवरेज से दूर ही रहना ज्यादा पसंद करती हैं. हालांकि शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से अपनी एक्टिविटी फैंस को शेयर करती रहती है. 

sana pancholi

सना पंचोली 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक के जाने-माने स्टार आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली काफी खूबूसरत दिखती हैं. इसके बाद भी वो मीडिया कवरेज और ग्लैमर की इस दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि इनके बेटे सूरज ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया हैं. साथ ही सूरज ने कई सारी फ़िल्में भी की. 

nysa devgan daughter of ajay devgan

न्यासा देवगन 

बॉलीवुड के सिंघम अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी काफी अच्छी दिखती हैं. साथ ही न्यासा भी इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहना ज्यादा पसंद करती हैं.