रजनीकांत से लेकर प्रभास, चिंरजीवी, नागार्जुन और महेश बाबू हर किसी के पास है उनका खुदका प्राइवेट जेट,

Here is a Glimpse View of South Superstars with Their Private Jet

साउथ इंडस्ट्री आज के समय में पूरे भारत ही नहीं बल्कि विश्व अनेक देशों तक अपनी पकड़ बना चुकी हैं. जिसके कारण साउथ इंडियन फिल्म बाहुबली को वर्ल्डवाइड कमाई के मुकाबले में रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस लाभ हुआ है. 

ऐसे में आज के दौर में तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स भी काफी ज्यादा फेमस और शौहरत की बुलंदियों पर हैं. आज हम आपको साउथ के उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है, जिनके पास खुदका प्राइवेट जेट है और वो इसी से हवाई उड़ान भरते हैं. 

inside pic of prabhas private jet

प्रभास 

बाहुबली फिल्म से सबसे ज्यादा लोकप्रियता पाने वाले प्रभास आज बॉलीवुड तक चर्च के विषय बने हुए है. हर कोई उनके साथ फिल्म करने को तैयार है. आने वाले साल में प्रभास के कई सारे मेगा प्रोजेक्ट आने वाले हैं. जिनमें आदिपुरुष, सालार जैसी हाई बजट फ़िल्में शामिल है. प्रभास के पास भी इनका खुदका प्राइवेट जेट हैं. 

chirnjeevi in his jet

चिरंजीवी 

चिरंजीवी साउथ के मेगास्टार माने जाते है. आज चिरंजीवी फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं. साथ ही इनके पास भी प्राइवेट जेट है. 

akkineni nagarjuna in his personal jet

अक्किनेनी नागार्जुन 

अक्किनेनी नागार्जुन ने तेलुगु और तमिल फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में अपना अलग छाप छोड़ा हैं. उन्होंने खुदा गवाह, क्रिमनल जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अक्किनेनी नागार्जुन के पास भी खुदका जेट हैं. 

rajnikant sir

सुपरस्टार रजनीकांत 

इस लिस्ट में पहला नाम साउथ के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत का है. उन्हें साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी ज्यादा नाम और शौहरत हासिल हुआ हैं. जिसके कारण आज वो साउथ के जाने-माने एक्टर है. इनके पास खुदा प्राइवेट जेट हैं और ये इसी से हवाई उड़ान भरते है. 

allu arjun

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में दमदार काम किया है. वो साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनके खुदके पास एक बेहतरीन और आलीशान प्राइवेट जेट मौजूद हैं. 

mahesh babu

महेश बाबू 

महेश बाबू को साउथ का सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फैन-फॉलोविंग काफी ज्यादा है. लोग इनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इनके पास भी खुदका चार्टर्ड प्लेन है.