मुन्ना भाई के सर्किट से लेकर धमाल के आदित्य तक अरशद वारसी ये 5 बेहतरीन कॉमेडी फिल्म जरूर देखनी चाहिए

From Circuit In Munna Bhai To Aditya In Dhamaal, 5 Best Comic Role Movies Of Arshad Warsi

अरशद वारसी बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो लगभग सभी शैलियों की फिल्मों में काम किया हैं।

उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसाया है। आज हम आपके लिए अरशद वासरी की 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी का सर्किट

अरशद वारसी ने 'मुन्ना भाई' सीरीज में सर्किट की भूमिका निभाई थी। वह फिल्म में संजय दत्त के ऑन-स्क्रीन दोस्त थे। हालांकि राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में अरशद ने सहायक भूमिका निभाई थी, लेकिन उन्होंने भी अपने शानदार प्रदर्शन के लिए नाम और प्रसिद्धि अर्जित की। उनकी कॉमिक टाइमिंग और संजय के साथ दोस्ती को दर्शकों ने खूब सराहा। उन्होंने 2007 में 'लगे रहो मुन्ना भाई' के लिए कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता।

'गोलमाल' सीरीज में माधव

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल' सीरीज में अरशद वारसी को माधव के रोल में कौन भूल सकता है। माधव के कॉमेडी रोल और उनके जोक्स को लोगों ने काफी पसंद किया था। गोलमाल के अबतक 4 पार्ट आ चुके हैं. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था। 

'हलचल' में जय

प्रियदर्शन की फिल्म 'हलचल' में अरशद ने सहायक भूमिका निभाई, लेकिन कॉमेडी फ्लिक ने उन्हें उनके अभिनय के लिए बहुत सराहना मिली। इस फिल्म के लिए, उन्होंने GIFA बेस्ट कॉमेडियन अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए स्क्रीन अवार्ड के लिए नामांकन, कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर अवार्ड और कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए IIFA अवार्ड जीता।

'धमाल' सीरीज में आदित्य उर्फ ​​आदि

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी के साथ अरशद की प्रमुख भूमिका थी। उन्होंने अपनी कॉमेडी के साथ शो को चुरा लिया और फिल्म 2007 में बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी। यहां फिल्म से एक मजेदार कार दृश्य है।

जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली 'जॉली एलएलबी' में

इस फिल्म में अरशद ने एक वकील जगदीश त्यागी की मुख्य भूमिका निभाई थी। जिन्हें लोगों ने उनकी कॉमेडी और इस रोल की वजह से काफी पसंद किया था।