'हम दो हमारे दो से लेकर आफत ए इश्क' तक आज ये फ़िल्में और वेबसीरीज हो गयी हैं ओटीटी पर रिलीज़, यहां पर

Hum Do Hamare Do To Dybbuk These Movies And Web-series Released On Oct 29

पिछले लगभग दो सालों से सिनेमा घर आज भी देश के कई हिस्सों में बंद हैं. ऐसे में कई सारी फ़िल्में या तो पोस्टपोन हो गयी या फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर दी गयी. 

hum do humaare do

ओटीटी रिलीज़ के बावजूद भी कई सारी फ़िल्मों ने ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस प्राप्त किया. तो कुछ फ़िल्में ओटीटी पर भी डिजास्टर साबित हुई. आज की इस लिस्ट में हम उन फिल्मों या वेबसीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आज की तारीख में ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही हैं.... 

हम दो हमारे दो 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कृति सैनॉन और राजकुमार राव स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हम दो हमारे दो' है. हालही में ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आज ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. जिसमें कृति और राजकुमार के साथ परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना सहभूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी में कृति एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं. जो ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है, जिसके पास माँ-बाप और एक प्यार सा कुत्ता हो. जबकि राजकुमार एक अनाथ लड़के की भूमिका में नजर आता हैं. अब देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि इन दोनों की शादी होती है या नहीं?

aafat e ishq

आफत ए इश्क 

ये एक ब्लैक कॉमेडी वेबसीरीज हैं. जो आज जी5 पर रिलीज़ हो जाएगी. इसमें नेहा शर्मा, दीपक डोबरियाल और अमित सियाल जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. इसमें नेहा शर्मा एक 30 साल की लड़की लूला का किरदार निभाने वाली हैं. 

maradona blessed dream

माराडोना ब्लेस्ड ड्रीम

विश्व के बेहतरीन और लेजेंड्री फुटबॉल प्लेयर डिएगो माराडोना के जीवन पर आधारित ये वेबसीरीज भी आज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. जिसमें माराडोना के जीवन के बारे में दिखाया जायेगा. 

dybbuk

डिबुक 

इमरान हाशमी की इस हॉरर एंड थ्रिलर मूवी का इंतजार फैंस कई दिनों से कर रहे थे. फाइनली ये फिल्म आज अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो गयी हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ निकिता दत्ता दिखाई देंगी. डिबुका-द कर्स इज रियल एक हॉरर फिल्म हैं. इस फिल्म में एक सदियों पुरानी आत्मा की कहानी हैं. जो एक बॉक्स में बंद रहती है. लेकिन अचानक से आजाद होकर सबको परेशान करती हैं. ये फिल्म रोमांच और थ्रिलर से भरी हुई है. इसलिए इसे जरूर देखें.