बॉलीवुड में अक्षय कुमार से लेकर बादशाह तक, इन 7 स्टार्स के पास हैं करोड़ों की ‘रोल्स रॉयस’

7 Bollywood Actors Who Have Rolls Royce

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे एक्टर्स अपनी दमदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं. तो कई सारे ऐसे एक्टर्स हैं जो अपनी बेहतरीन लाइफस्टाइल के लिए बी ही सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. 

इन स्टार्स के पास महंगी घड़ी, सूट, बैग आदि के साथ-साथ महंगी और इम्पोर्टेट महंगी गाड़ियां भी हैं. जिनके साथ वो कई बार स्पॉट किये जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन 7 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो करोड़ों की ‘रोल्स रॉयस’ कार के मालिक/ मालकिन हैं. 

sanjay  dutt rolls royce

संजय दत्त

बॉलीवुड के खलनायक यानी के संजू बाबा भी आलिशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा इनकी पत्नी मान्यता दत्त भी इन्हें महंगे उपहार देती रहती हैं. इसी कड़ी में साल 2010 में मान्यता ने संजय दत्त को  ‘रोल्स रॉयस घोस्ट' गिफ्ट में दिया था. जिसकी कीमत 8.83 करोड़ रुपए हैं. 

priyanka chopra rolls royce

प्रियंका चोपड़ा जोनस 

प्रियंका चोपड़ा जोनस आज के डेट में एक सबसे सफल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों और शोज में काम किया हैं. साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी उन एक्टर्स के लिस्ट में हैं. जो महंगी कारों के शौक़ीन हैं और इनके पास भी  ‘रोल्स रॉयस घोस्ट' हैं. जो 5.65 करोड़ की है. 

hritik roshan rolls royce

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी पर्सनालिटी की वजह से कई बात वर्ल्ड के टॉप 10 गुडलुकिंग एक्टर्स की लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं. ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. साथ ही हेल्थी और आलिशान लाइफस्टाइल के मामले में ये जनाब भी किसी से कम नहीं हैं. इसलिए इनके पास भी  ‘रोल्स रॉयस घोस्ट सीरिज 2’ कार हैं. जिसकी मार्किट वैल्यू 7 करोड़ हैं. 

akshay kumar  rolls royce

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी भाइया अपने दमदार एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ हेल्थी लाइफस्टाइल के लिए भी खूब चर्चा में रहते हैं. अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं जो लेट नाईट पार्टीज में नहीं जाते हैं. साथ ही अक्षय कुमार रात में तकरीबन 9 बजे तक सो जाते हैं और सुबह 4 बजे ही जग जाते हैं. इसी वजह से उनकी गिनती इंडस्ट्री के फिट एक्टर्स में होती हैं. अक्षय कुमार को महंगी गाड़ियों के कलेक्शन का काफी शौक हैं. साथ ही उनके पास 7th जनरेशन ‘रोल्स रॉयस’ कार भी हैं. जिसकी कीमत तकरीबन 11 करोड़ हैं. 

shahrukh khan rolls royce

शाहरुख़ खान 

बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान जैसे नामों से सुर्ख़ियों में रहने वाले शाहरुख़ खान भी लक्ज़री लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं. इन्हें भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक हैं. जिसकी वजह से इनके पास भी ‘रोल्स रॉयस’ की ड्रोफेड कूप का कन्वर्टेबल वर्जन कार है. जिसकी कीमत 7 करोड़ मानी जाती है. हालाँकि अभी शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस की वजह से काफी परेशान चल रहे. आर्यन को ड्रग पार्टी की वजह से जेल भेजा गया था. 

badshah rolls royce

बादशाह 

बॉलीवुड के रैप सिंगर बादशाह को आज हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा जानता हैं. बादशाह इंडस्ट्री के सफल सिंगर में से एक हैं. साथ ही ये सिर्फ नाम के ही नहीं बल्कि अपनी लाइफस्टाइल से भी बादशाह हैं. ये एकदम राजसी तरीके से रहना पसंद करते हैं. साथ ही इन्होंने पिछले ही साल अपनी ड्रीम कार रोल्स-रॉयस व्रेथ खरीदी हैं. जिसकी कीमत 6.4 करोड़ है. 

ajay devgan rolls royce

अजय देवगन 

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इंडस्ट्री में आज बेहतरीन एक्टर्स में गिने जाते हैं. अजय देवगन बॉलीवुड में अपने एक्शन स्टंट के लिए काफी फेमस हैं. साथ ही अजय देवगन को भी अच्छी गाड़ियों के कलेक्शन का शौक हैं. इसी वजह से इनके कलेक्शन में आपको शानदार ‘रोल्स रॉयस कलिनन’ देखने को मिल जाएगी. जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपए हैं.